सरफराज ने जमाई वाली फोटो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने कोई पाप कर दिया क्या

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने रविवार को साउथ अफ्रीका को 49 रनों से मात देकर विश्नकप में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाए। जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 50 ओवर में केवल 259 ही बना सकी। इस विश्वकप में साउथ अफ्रीका के खराब प्रदर्शन से हर को सकते में हैं,जिस टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था वो अंकतालिका में 9वें स्थान पर हैं।

छींकते हुए यूरिन कि समस्या,देखिए साहस होम्योपैथिक वीडियो टिप्स


मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पत्रकारों से बात की थी। पत्रकारों ने भारत के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के विषय पर उनसे प्रश्न पूछे थे। वहीं पाकिस्तान में टीम के प्रदर्शन की काफी आलोचना हो रही है। पाकिस्तान टीम 6 में से केवल 2 मुकाबले ही जीती है। भारत से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ मॉल में क्रिकेट फैंस ने बदमीजी की। उसने कप्तान सरफराज को अपशब्द भी कहें। इस पर सरफराज ने कहा कि हम भी इंसान है, मैदान पर कोई दिन अच्छा होता है कोई गंदा। फैंस को हमेशा अपनी टीम के साथ खड़ा रहना चाहिए।

इसके अलावा मुकाबले के दौरान जमाई लेने के प्रश्न पर सरफराज ने कहा कि मैंने कोई पाप नहीं किया था। उस वक्त मैच रुका था और ये किसी के साथ भी हो सकता है। उन्होंने व्यंग कसते हुए कहा कि मेरी तस्वीर को वायरल करके लोग लाखों रुपए कमा रहे हैं और इस बात से खुश हूं कि मैं उनके काम आ रहा हूं।आपको बता दें कि भारत से मिली हार के बाद सरफराज अहमद समेत पूरी पाकिस्तानी टीम को आलोचकों ने जमकर ट्रोल किया था। कई लोगों ने तो इमरान खान से पाकिस्तानी टीम पर कोई एक्शन लेने की बात तक कही थी।