देहरादूनः देहरादून में चल रहे विजय हजारे ट्राफी में उत्तराखंड की टीम ने एक बार फिर झंडे गाड़ दिए है। उत्तराखंड टीम ने विपक्षी टीम सिक्किम को 52 रनों में पवेलियन का रश्ता नपा दिया। उत्तराखंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करके धुआंधार पारी खेली और 305 रनों का विशालकाय स्कोर सिक्किम के सामने रखा। रन चेज करने उतरी सिक्किम के बल्लेबाजों को उत्तराखंड के गेंदबाजों ने एक के बाद एक पवेलियन भेज दिया।

उत्तराखंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिक्कम में के छक्के छुड़ा दिए। करनवीर कोशल और उनमुक्त चंद ने पारी कि शुरुआत की और दोनों ने 54-54 रन जड़े। इसके बाद तनुष गुसैन ने 12 रन बनाए। तनमय श्रीवास्तव ने 53 रन बनाए। अवनीश सुधा ने धुआंधार पारी खेलते हुए 69 की शानदार पारी खेली। सौरभ रावत ने 21 रन बनाए। मयंत मिश्रा अपना खाता नही खोल सके। सनी ने 15 रन बनाए। प्रदीप चमोली औफ राहिल शाह 0 में ही आउट हो गए। रन चेज करने उतरी सिक्किम की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ा गई। और 52 रनों में ही सीमट गई। उत्तराखंड टीम के सनी ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए।

बता दें कि उत्तराखंड की यह 5वीं जीत है। पोइंटस टेबल में उत्तराखंड की टीम पहले नबंर में हैंं। पोंडीचैरी दूसरे स्थान में हैं। अब उत्तराखंड का एक मैच बचा है। वहीं पोंडीचैरी के दो मैच बचे हैं। अगर किस्मत का सहारा रहा तो उत्तराखंड नौक आउट मैच खेल सकेगा।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता