भड़के सुनील गावस्कर,कोहली के पैदा होने से पहले भी जीतती थी टीम इंडिया

नई दिल्ली: गुलाबी गेंद से टीम ने इंडिया अपना पहला मुकाबला जीत लिया है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले को टीम ने इंडिया ने ढाई दिन में अपने नाम कर दिया। भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से हराया और सीरीज़ को 2-0 से अपने नाम कर दिया। टीम इंडिया लगातार 4 टेस्ट मुकाबले पारी से जीतने वाली पहली टीम बन गई है। भारत की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली के बयान पर पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर भड़क गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के उस बयान पर नाराजगी जाहिर की जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत ने सौरभ गांगुली के दौर में टेस्ट क्रिकेट में कठिन चुनौतियों का सामना करना शुरू किया। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम उस वक्त भी जीतती थी जब मौजूदा कैप्टन(विराट कोहली) पैदा भी नहीं हुए थे।

उन्होंने भारत की जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस बात पर कोई सवाल नहीं खड़ा कर सकता है कि सौरभ गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया ने नई कीर्तिमान स्थापित किए और विश्व क्रिकेट में नाम कमाया। लेकिन ऐसा नहीं है टीम इंडिया ने इससे पहले जीत हासिल नहीं की। मुझे मालूम है कि गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं तो विराट उनकी तारीफ कर रहे हैं।