हरभजन सिंह ने कहा, अब हर चीज महेंद्र सिंह धोनी ही करेगा क्या! वीडियो देखें

नई दिल्ली: हरभजन सिंह ने एक शो में महेंद्र सिंह धोनी पर बयान दिया है। उन्होंने यह बयान विक्रम सथाये के शो “What The Duck” में दिया। शो में विक्रम ने धोनी को कोच बनाने के बारे में कुछ कहा तो भज्जी ने तुंरत उनको कहा कि भाई कुछ हमारे लिए भी छोड़ दो, हर चीज महेंद्र सिंह धोनी करेगा क्या !

दरअसल विक्रम के शो पर हरभजन के साथ केदार जाधव भी पहुंचे थे। दोनों ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बिताए पल और अपने क्रिकेट करियर के मजेदार बातों को शेयर किया। वहीं दोनों ने महेंद्र सिंह धोनी की भी खूब तारीफ की। शो में केदार जाधव के बॉलिंग एक्शन की हरभजन ने खूब मजाक बनाई। उन्होंने कहा कि इस तरह किसी को गेंदबाजी करता उन्होंने किसी को नहीं देखा। कॉमेंट्री के दौरान मुझे केदार की गेंदबाजी देखने में खूब मजा आता है। अच्छा हुआ ये मेरे वक्त पर नहीं था नहीं तो मेरा नंबर भी खा लेता।केदार जाधव का एक्शन हर वक्त सुर्खियों में रहता है। वनडे में अधिकतर बार वो टीम इंडिया को महत्वपूर्ण विकेट निकालकर भी देते रहे हैं। इसी दौरान गेंदबाजी और स्मार्ट सोच को लेकर विक्रम ने महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी कोच बनाने की बात कही तो हरभजन फौरन बोल उठे कि कुछ काम हमें भी करने तो हर काम महेंद्र सिंह धोनी ही थोड़ी करेगा। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि धोनी की सोच शानदार है और वो गेम को काफी अच्छी तरह से पढ़ते हैं। उन्हें क्रिकेट गेम का डायरेक्टर बनाना चाहिए।

अपनी गेंदबाजी को लेकर केदार जाधव कुछ मजेदार किस्से भी बताए,जिसमें साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल बांग्लादेश मुकाबले की बात की। 15 जून 2017 में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश शानदार लय में था। 27.5 ओवर्स में उसके तीन विकेट के नुकसान पर 154 रन थे। तमीम इकबाल शानदार लय में थे और 70 रन बना चुके थे।

केदार ने बताया कि धोनी ने उन्हें विकेट पर और काफी हल्का बॉल डालने को कहा, उन्होंने धोनी के बात को सुनते हुए बॉल डाली तो तमीम उसी ओवर में बोल्ड हो गए। उन्होंने कहा कि वो गेंद इतना हल्का था कि तमीम के शॉर्ट खेलने के कुछ क्षण बाद विकेट पर जाकर लगा। इस मुकाबले में केदार जाधव ने 2 विकेट हासिल किए थे। उसके बाद से साझेदारी तोड़ने के लिए वो विख्यात हो गए।