युजवेंद्र चहल ने यू ट्यूबर से की सगाई, देखिए सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

युजवेंद्र से सगाई करने वाली धनाश्री पेशे से हैं डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियोग्राफर

IPL 2020 से पहले भारतीय क्रिकेटर और स्पिनर यूज़वेंद्र चहल ने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हालांकि कोविड-19 महामारी के दौरान रिश्तो में बंधने वाले वह पहले क्रिकेटर नहीं है। इससे पहले शुक्रवार को घरेलू क्रिकेट में मशहूर के एस भारत शादी के बंधन में बंध गए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या भी पिता बन चुके हैं ।

Yuzvendra Chahal marriage

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी पोस्ट की। उन्होंने अपने परिवार और होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “हमने हां कहा”। (we said “yes”)। बताया जा रहा है कि धना श्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर, यूट्यूबर एवं कोरियोग्राफर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इससे पहले से ये दोनों एक दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहे हैं। कुछ दिन पहले भी चहल ने उनके साथ एक वीडियो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: इरफान पठान बोले, बेन स्टोक्स है बेस्ट ऑल-राउंडर, हार्दिक पांड्या आसपास भी नहीं

जल्द आईपीएल 2018 में चमकेंगे चहल

मार्च में लॉकडाउन के बाद से युजवेंद्र चहल हरियाणा स्थित अपने आवास में वक्त बिता रहे थे। इस दौरान वह सोशल मीडिया में कई कारणों से चर्चित है। कभी दूसरे क्रिकेटर्स के इंस्टाग्राम लाइव मैं कमेंट करके, कभी चेस खेल के, तो कभी टिक टॉक वीडियो बनाकर वह टाइम पास कर रहे थे। लेकिन दुबई में होने वाले आईपीएल 2020 के लिए युजवेंद्र चहल काफी उत्साहित हैं। यह टूर्नामेंट सितंबर 19 से होने वाला है। युजवेंद्र चहल बेंगलुरु की तरफ से विराट कोहली की कप्तानी में खेलेंगे।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now