दुबई से वापस लौटने के बाद सुरेश रैना ने पहली बार किया ट्वीट, एक बुरी खबर

नई दिल्ली: आईपीएल-13 से हटने के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना भारत वापस लौट गए है। रैना की टीम के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना संक्रमित मिला था और इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपरकिग्स को छोड़ भारत लौटने का फैसला किया। हालांकि इसके पीछे कई कारण भी बताए जा रहे हैं लेकिन आधिकारिक रूप से कोई बात सामने नहीं आई है। भारत पहुंचने के बाद रैना ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि 19 अगस्त को पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला कर दिया।हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

कुछ देर पहले दो ट्वीट कर सुरेश रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस से गुहार लगाई है। रैना ने लिखा की मेरे परिवार के साथ जो हुआ उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। मेरे अंकल की मौत हो गई। बुआ और उनके दो बेटे बुरी तरीके से घायल हो गए। मेरे एक भाई की मृत्यु कल रात हो गई। फिलहाल बुआ लाइफ सपोर्ट पर हैं।

अपने दूसरे ट्वीट में रैना ने लिखा कि परिवार के साथ उस रात किया हुआ किसी को नहीं पता। उन्होंने पंजाब पुलिस ने इस मामले की जांच हेतु गुहाई लगाई।उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम तक पहुंचाने वालों को पकड़ा जाए और सख्त सजा दी जाए।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now