नई दिल्ली: लॉर्ड्स टेस्ट मैच टीम इंडिया के अच्छा नहीं घट रहा है। पहले दिन का खेल बारिश में धुलने के बाद दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगें पानी मांगते नजर आए। पूरी टीम केवल 107 रनों पर ढेर हो गई। वहीं जो मौसम इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए संजीवनी साबित हो रहा था वो भारतीय टीम के गेंदबाजों के लिए परेशानी लेकर आया। लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दो दिन आसमान में बादल छाए रहे और बीच-बीच में बारिश होती रही, जिससे इंग्लैंड के गेंदबाजों का खासा फायदा मिला। जब भारतीय टीम गेंदबाजी करने उतरी तो मैदान पर धूप खिल उठी और गेंद ने उतनी हलचल करना बंद कर दिया जो बल्लेबाजों के परेशानी में डाल सकें। वहीं इंग्लैंड की टीम ने भारत पर बड़ी बढ़त बना ली है और टीम मुकाबले से पूरी तरह से बाहर हो गई है।

Image result for india vs england

इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों को उनके लंच मैन्यू को लेकर आड़े हाथ लिया है। दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन के लंच में भारतीय टीम के मैन्यू में बीफ भी मौजूद था, जिससे भारतीय फैंस भड़क उठे हैं। इस डिश का नाम है ‘ब्रेज़्ड बीफ पास्ता’.। लंच के बारे में बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भारतीय टीम के तीसरे दिन के लंच का पूरा मेन्यू ट्वीट किया है।

वहीं बीसीसीआई अपने पेज पर लंच के बारे में फैंस को आमूमन जानकारी देता है। इससे पहले भी उसने लंच के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किए है लेकिन इस बार के फैंसन ने पूरी टीम को आड़े हाथ ले लिया है। आप भी देखे भारतीय टीम के लंच मैन्यू में बीफ होने पर फैंस किस प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।