मैच से पहले एक कैफे में पाकिस्तानी टीम, टेबल पर बोतल और हुक्का, बौखला गए फैंस

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान मैच तो खत्म हो गया है लेकिन वो अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है। पाकिस्तान को भारत ने विश्वकप में 7वीं बार हराया है। मैनचेस्टर में भारत ने 89 रनों से जीत दर्ज की जो पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप में सबसे बड़ी जीत है। पाकिस्तान टीम अपने फैंस के निशाने पर है और सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहा है। मैच से पहले पाकिस्तानी टीम एक सीसा नाम के रेस्ट्रो में गई थी।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

वहां का एक वीडियो वायरल हुए है जिसमें कुछ लोग हुक्का पी रहे हैं, इसके अलावा टेबल पर एक बोतल भी नजर आ रही है। वीडियो शोएब मलिक, सानिया मिर्जा भी दिख रहे हैं। यह वीडियो पलहे सामने आया था लेकिन पाकिस्तान की टीम के बाद फैंस इसे शेयर कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि ये टीम हमारी भावनाओं की कद्र नहीं करती हैं।

https://twitter.com/abdul099/status/1140311396858630144

एक यूजर ने लिखा- ‘शोएब मलिक और बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ी बड़े मैच से 7 घंटे पहले मैंचेस्टर के विल्मश्लो रोड पर शीशा पीते हुए नजर आए।’ साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, जिसमें खिलाड़ी साफ नजर आ रहे हैं। हारने के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने इस वीडियो को लाइव चलाया और खिलाड़ियों को खूब आलोचना की। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा ने ट्विट भी किया और नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि किसी का बिना पूछे वीडिया बनाना सही नहीं है।

खराब कप्तानी के साथ-साथ पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने बल्लेबाजी में भी कोई कमाल नहीं किया। पाकिस्तान में ट्विटर पर #Sarfaraz टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। भारत से हारने के बाद फैन्स को कप्तान रहते नहीं देखना चाह रहे हैं। यही नहीं मैच के दौरान कप्तान सरफराज खान को जम्हाई भी लेते देखा गया, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है।

पाकिस्तान 5 मैच में से 3 मैच हार चुकी है और एक मैच रद्द हो गया था। ऐसे में पाकिस्तान का टॉप 4 में पहुंचना मुश्किल हो गया है। वहीं भारतीय टीम 4 मैच में 3 मैच जीत चुकी है और एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। भारत को अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now