ऋषभ पंत तुमको छक्के मारेगा और तुम्हारे बच्चे भी खिलाएगा, ऑस्ट्रेलिया में गाना वायरल

नई दिल्ली: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही टीम इंडिया सिडनी टेस्ट में भी मेजबान ऑस्ट्रेलिया से आगे है। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ ना कुछ कारणों ने सुर्खियों में रहते है। पहले विकेटकीपिंग, फिर स्लेजिंग, फिर शतक और अब फैंस के गाने ने उन्हें वायरल कर दिया है। बता दें कि पंत ने सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन नाबाद 159 रनों की नाबाद पारी खेलकर इतिहास रच दिया।

इसी बीच पंत की पारी को फैंस ने भी अपना हथियार बनाया है और ऑस्ट्रेलिया को जवाब दिया जा रहा है।टिम पेन की स्लेजिंग का जवाब पंत ने अपने अंदाज में दिया था। यही वजह है कि चौथे टेस्ट मैच में जब पंत का बल्ला ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ आग उगलने लगा तो टीम इंडिया के फैन्स ने पंत के समर्थन में गाना बना दिया। शुक्रवार को जब पंत मैदान में चौके-छक्के जमा रहे थे, तो स्टेडियम में बैठी भारत आर्मी बाउंड्री लाइन पर आकर उनके लिए गाना गा रही थी।आप यह गाना सुनेंगे तो हंसे बिना नहीं रह पाएंगे, साथ ही इसके बोल भी आपको अच्छे लगेंगे।

गावस्कर-बॉर्डर सीरीज के दौरान या इससे पहले के भी दौरों पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों और कंगारू टीम के बीच छींटाकशी या नोक-झोंक होना, नई बात नहीं है, लेकिन 2018-19 का यह दौरा पिछले कुछ वर्षों के मुकाबले ज्यादा दिनों तक याद रहेगा, क्योंकि इस बार की सीरीज में यह रोमांच लंबे अर्से बाद देखने को मिल रहा है।

बता दें कि तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने पंत से बच्चा कहा था। अब तुम बिग बैश लीग में आ जाओ. तुम्हें एक आलीशान अपार्टमेंट मिलेगा. तुम मेरे बच्चों का ख्याल (बेबीसिटर) रखोगे? तब मैं अपनी वाइफ को मूवी दिखाने ले जाऊंगा।’ इसके बाद जब टिम पेन बैटिंग करने आए तो ऋषभ पंत ने उन्हें टेम्पररी कप्तान बताया। उन्होंने साथी गेंदबाज रवींद्र जडेजा से यह भी कहा कि इसे (टिम पेन) आउट करने की जरूरत नहीं है। उसे वैसे भी कुछ नहीं आता है। वह बस बोलता रहता है।