विश्वकप न्यूज:चोट से परेशान टीम इंडिया को तीसरा झटका, अभ्यास में ये खिलाड़ी घायल

नई दिल्ली: विश्वकप में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। उसने अभी तक सभी मुकाबले एकतरफा जीते है। टीम खिताब जीतने की दावेदार है, लेकिन खिलाड़ियों के चोटिल होने के सिलसिले ने टीम को परेशान किया हुआ है। शिखर धवन चोट के चलते पूरे विश्वकप से बाहर हो गए है। भुवनेश्वर भी कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए है, अब टीम इंडिया को तीसरा झटका लगा है। अभ्यास के दौरा विजय शंकर के चोटिल होने की खबर है।

हालाँकि उनकी चोट इतनी गहरी नहीं है कि वो खेल पाने असमर्थ हो लेकिन हाँ ये टीम इंडिया के लिए सबक जरूर बन सकती है। दरअसल, बारिश से धुले मैदान पर टीम इंडिया बुधवार को अफगानी चुनौती से निपटने के लिए मैदान में अभ्यास कर रही थी। तभी टीम के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने विजय शंकर के पैर पर एक शानदार गेंद डाली। जिससे उनके पैर की ऊँगली पर चोट लग गई। हालाँकि बाद में पता चला की चोट गंभीर नहीं है और विजय शंकर फिट है। तना जरूर था की शंकर थोड़ी देर तक दर्द से जरूर परेशान थे।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

सूत्रों के अनुसार गेंद विजय शंकर के पैर में लगी थी और उस समय उन्हें काफी तेज दर्द हुआ था। लेकिन बाद में चोट ठीक हो गई थी।  बता दें कि टीम इंडिया विश्व कप में विजयी रथ पर तो सवार है लेकिन उसके प्रमुख सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह युवा ऋषभ पंत को दी गई है। जबकि दूसरी तरफ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी मांसपेशियों में खिचाव के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। वो अभी भी अगले एक हफ्ते तक गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार का इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच से पहले फिट होना तय माना जा रहा है। टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें:कैसे सामने आई नैनीताल की खूबसूरती, किसे जाता है इसका श्रेय, जानें

यह भी पढ़ें:BCCI की उत्तराखण्ड में बैठक खत्म, अब उत्तराखण्ड क्रिकेट पर होगा फैसला

यह भी पढ़ें:ओम बिड़ला के लोकसभा स्पीकर बनते ही मोदी ने किया कुछ ऐसा,देख कर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:सीएम रावतः पलायन रोकने के लिए लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता

यह भी पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज: चोट के चलते शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

यह भी पढ़ें:यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत,12 घायल

यह भी पढ़ें:पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें:सावधान! हल्द्वानी में PAYTM के जरिए हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे करें पहचान

पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट