भारत-पाकिस्तान मैच, फील्ड को सुखाने के लिए लगाए है Heater , दवाब में आयोजक

नई दिल्ली: विश्वकप में रविवार को सबसे बड़ा मुकाबला खेले जाने वाला है। भारत और पाकिस्तान विश्वकप में 7वीं बार आमने-सामने होंगे। फिलहाल विश्वकप की लड़ाई में भारत, पाकिस्तान से 6-0 से आगें चल रहा है। इस मुकाबले से पहले पूरे क्रिकेट जगत की नजरे मैनचेस्टर के मौसम में लगी हुई है। इस में बारिश का साया मंडरा रहा है। इस विश्वकप में अब तक 4 मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। लेकिन यह मुकाबला सभी मुकाबलों से अलग भी है। इस मैच की टिकट बाकि मैचों से ज्यादा है। इस बात को आयोजक भी समझते हैं और मैदान सुखाने के लिए ग्राउंड पर हिटर्स लगाए हैं। इंग्लैंड के मैदानों की ड्रेनेज सिस्टम खास नहीं है। भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला भी इस कारण से रद्द हुआ था।

बारिश के कारण विश्वकप का मजा किरकिरा हुआ है। फैंस अपना गुस्सा आईसीसी पर निकाल रहे हैं क्योंकि पता होते हुए भी उसने इतने बड़े इवेंट का आयोजन जून में ही क्यों कराया। इसके अलावा ईसीबी को भी आड़े हाथ लिया जा रहा है, उसने अपने घरेलू क्रिकेट और क्रिकेट कलेंडर को बचाने के लिए जून में विश्वकप का आयोजन कराया। आमूमन देखा जाता है कि विश्वकप का आयोजन गर्मियों से पहले होता है ( भारत के मौसम अनुसार)

ताजा जानकारी के मुताबिक मैनचेस्टर में बारिश रुकी हुई है जो अच्छी खबर है। मैदान सुखाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस मैच के साथ संवेनाए भी जुड़ी हुई है। अगर मैदान नहीं सुख पाता है और मुकाबला रद्द होता है तो फैंस को संभालना आयोजकों के लिए काफी मुश्किल होने वाला है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स