स्टेट चैपियनशिप से पहले इंटर सिटी टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्टेट सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जुलाई के अंतिम सप्ताह मे देहरादून में होगा। नैनीताल जनपद की टीम चयन हेतु सीनियर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन जिला किकेट एसोसिएशन नैनीताल द्वारा हल्द्वानी में किया जाएगा। टीम के चयन के लिए लिए नैनीताल जनपद के तीन क्षेत्रों हल्द्वानी ,नैनीताल व रामनगर सिटी की टीमों का चयन किया जायेगा।


छींकते हुए यूरिन कि समस्या,देखिए साहस होम्योपैथिक वीडियो टिप्स

हल्द्वानी सिटी की टीम के चयन हेतु 10 जुलाई को हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब के मैदान बमौरी प्राइमरी स्कूल बिठौरिया लाल डॉट रोड में 8:00 बजे से रजिस्ट्रेशन और ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रायल में जिले भर के सभी क्रिकेटर्स भाग ले सकते हैं। सीनियर टीम के चयन हेतु प्रत्येक क्रिकेट खिलाड़ी के पास उत्तराखंड के स्थाई निवास का प्रमाण पत्र , जन्म प्रमाण पत्र जो कम से कम 5 वर्ष पुराना हो , दसवीं पास का प्रमाण पत्र , आधार कार्ड , वोटर कार्ड , पासपोर्ट एव 2 फोटो आदि समस्त पत्र होना अनिवार्य है। जो क्रिकेट खिलाड़ी हल्द्वानी परिक्षेत्र से हल्द्वानी सिटी की टीम में भाग लेना चाहता है, वह 10 जुलाई को प्रातः 8:00 बजे हल्द्वानी क्रिकेट क्लब के मैदान में अपने समस्त प्रमाण पत्र लेकर उपस्थित हो ।

हल्द्वानी सिटी की टीम के चयन के बाद नैनीताल जनपद की टीम का चयन इंटर सिटी मैचों में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर होगा। इसके लिए हल्द्वानी नैनीताल व रामनगर की टीमों के बीच इंटर सिटी मैचों का आयोजन हल्द्वानी में किया जाएगा। इंटर सिटी मैच में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जनपद की टीम में चयनित होंगे । उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य व डीसीए उप सचिव दान सिंह भंडारी ने बताया की इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन देहरादून में किया जाएगा।