दोस्तों को निजी वीडियो दिखाता था ये क्रिकेटर, अभिनेत्री ने दी थी पुलिस में जानें की धमकी

नई दिल्ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का का रिश्ता काफी पुराना है। कई खिलाड़ियों ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ अपना घर बसाया है और कई खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट कर रहे है। इसी बीच एक ऐसा क्रिकेटर भी है जिसकी गंदी हरकत के कारण अभिनेत्री ने उसे पुलिस के पास जाने की धमकी दी थी।

हार्दिक पांड्या द्वारा ” कॉफी विद करन” में महिलाओं के प्रति दी गई टिप्पणी के कारण काफी सुर्खियों में है। उनके साथ इस शो में केएल राहुल भी थे। दोनों ही खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई है। इसके बाद इन्हें टीम से सस्पेंड कर दिया गया। वहीं कई बड़ी कंपनियों ने भी पांड्या के साथ विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर दिए जिससे उन्हें नुकसान हुआ। इस मामले में कई अभिनेत्रियों ने अपने अपने विचार रखे हैं।

इस लिस्ट में एली अवराम भी है जिन्हें हार्दिक डेट कर चुके हैं।  एली अवराम ने कहा, ‘जिस इंसान को मैं जानती थी वह ऐसा नहीं थ। जिस समय हार्दिक ने ये बयान दिया मैं भारत में नहीं थी, पर मुझे कई लोगों के फोन आए जिसके बाद मुझे पता और उन्होंने मुझसे रिएक्शन मांगे लेकिन मैं कुछ जानती नहीं थी। इसके बाद मैंने टॉक शो से जुड़ी कुछ वीडियोज देखी।इसे देखने के बाद मुझे लगता है कि यह काफी निराशाजनक है। यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाला एहसास था।

Cricketer Shows INTIMATE VIDEOS Of Actress Girlfriend To Teammates

This cricketer got his ex-girlfriend furious after she got to know that he has been showing their intimate video to his friends. Find out who he is in the video here!

Posted by Bollywood Now on Saturday, 19 January 2019

वही इन दोनों के बीच हुए ब्रेकअप के बाद हुए एक विवाद के बारे में निजी मीडिया  हाउस  http://theopinionatedindian.com ने चौकाने वाली बात का खुलासा किया है। वेबसाइट ने बताया कि पांड्या  अपने और एली के प्राइवेट वीडियोज़ को क्रिकेटर्स दोस्त को दिखाते थे। इस बारे में जब एली को पता चला तो वो रात 3 बजे उनके घर पहुंची है सभी डाटा को डिलीट करने को कहा। उन्होंने ऐसा ना करने पर पुलिस के पास जाने की धमकी भी दी,जिसके बाद पांड्या ने डाटा डिलीट किया।

video source–https://www.facebook.com/bollywoodnow/

 

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now