कमाल का है देवभूमि का ये छोरा,कप्तानी की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को बनाएगी महान

रिंकी पोटिंग दिल्ली कैपिटल्स मेरी नहीं... ऋषभ पंत की टीम है- पूरा वीडियो देखें

नई दिल्ली: आईपीएल-14 शुरू होने से पहले सभी टीमे तैयारियों में जुट गई है। प्लेलिंग को लेकर चर्चाएं शुरू हो गए हैं। इस बार का आईपीएल पहले से ज्यादा चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं आईपीएल-14 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उत्तराखंड निवासी ऋषभ पंत को कप्तान नियुक्त किया है। बायो बबल में रहने के बाद टीम अभ्यास के लिए मैदान पर उतर गई है।

पहले अभ्यास सत्र में कोच रिकी पोटिंग ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए कुछ बहाते कही… उन्होंने कहा कि हम पिछले कुछ सालों से अच्छा कर रहे हैं। साल 2018 में टीम लास्ट रही थी, 2019 में हम तीसरे स्थान पर रहे थे, 2020 में हम उपविजेता रहे और इस बार हम खिताब जीतने के लिए खेलेंगे। पिछले कुछ सालों में हमारी टीम ने अपने खेल से नई पहचान स्थापित की है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम की अगुवाई करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी का लुत्फ उठाएंगे। इतना ही नहीं उनका मानना है कि पंत में कप्तानी से निखार आएगा।  नए कप्तान को सपोर्ट करना कोचिंग स्टाफ और सीनियर खिलाड़ियों के काम का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि अगर हम पहले मैच से पहले ऋषभ से उसकी कप्तानी के बारे में बात कर सकते हैं तो फिर हमें टूर्नामेंट शुरू होने पर इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। टूर्नामेंट शुरू होने पर आप कप्तान के ऊपर सुझावों का बोझ नहीं बनाना चाहोगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: फर्जीवाड़े का हुआ खुलासा, सेना में भर्ती हुए दो युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नैनीताल के जंगल में युवक लगा रहा था आग, पेट्रोल के साथ दबोचा गया

यह भी पढ़ें: आईआईटी रुड़की में 60 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए, 4 की हालत बिगड़ी

यह भी पढ़ें: गंगा मैया का चमत्कार,अर्ध कुंभ में अपनों से अलग हुई बुज़ुर्ग महिला को महाकुंभ ने मिलाया

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now