विजयदशमी पर उत्तराखण्ड टीम ने लगाई विजय हजारे ट्रॉफी में विजय की हैट्रिक

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम ने अपने फैंस को जीत के साथ दशहरे का तोहफा दिया। मंगलवार को उत्तराखण्ड ने नागालैंड को 7 विकेट से हराया। साल 2019 विजय हजारे ट्रॉफी में टीम ने जीत की हैट्रिक भी लगाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए नागालैंड की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। नागालैंड की पूरी टीम 44.5 ओवर्स में 174 रन ही बना सकी।

नागालैंड की ओर से बल्लेबाजी में स्टुअर्ट बिन्नी ने 108 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली। उत्तराखण्ड की ओर से गेंदबाजी में डीके शर्मा, दीक्षांशु नेगी, प्रदीप चमोली, आशीष और रासिल शाह ने 2-2 विकेट हासिल किए। उत्तराखण्ड की टीम ने 175 रनों की लक्ष्य को 36.2 ओवरों में हासिल किया। बल्लेबाजी में अवनीश सुधा 77, तन्मय श्रीवास्तव 54*,सौरभ रावत 17*, करणवीर कौशल 11 और उन्मुक्त चंद ने 9 रनों का योगदान दिया।

इस जीत के साथ उत्तराखण्ड प्वांइट टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। प्लेट ग्रुप की टेबल को पुडुचेरी टॉप कर रही है। उसके कुल उसके 20 अंक हैं, वहीं उत्तराखण्ड के 18 अंक हैं। दोनों ही टीमों के 3-3 मुकाबले शेष हैं। उत्तराखण्ड को अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे और दुआ करनी होगी कि पुडुचेरी दो मुकाबले हार जाए, तभी उसके नॉक आउट में क्वालीफाई हो पाएगी।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब