हल्द्वानी:  उत्तराखण्ड टीम का अंडर-23  वनडे टूर्नामेंट के लिए चयन हो गया है। 14 फरवरी से भुवनेश्वर में होने वाले टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यों के नाम जारी किए गए है। टीम की कमान अजित सिंह रावत को दी गई है, वहीं शानदार प्रदर्शन करने वाले पीयूष जोशी को उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा अशुतोष बहुगुणा, विजय शर्मा, दिनेश पवार, शोभित सरिन, विशाल डंगवाल, सागर सिंह रावत, दीपेश कुमार, प्रदीप चमोली, अग्रिम तिवारी, निखिल पुंडीर, हिमांशु बिष्ट, सुनिल सिंह बिष्ट और सन्नी कश्यप टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। पीयूष जोशी, दीपेश कुमार और सुनील सिंह बिष्ट हल्द्वानी के रहने वाले हैं। इन खिलाड़ियों के चयन ने एक बार फिर शहर की क्रिकेट पवार का परिचय दिया है।

उत्तराखण्ड की टीम पहली बार घरेलू सीजन में भाग ले रही है। टीम ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस टीम की तारीफ 1983 में विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य मदन लाल ने भी अपने हल्द्वानी दौरे पर की थी। उन्होंने साथ में यह भी कहा था कि इस टीम को घरेलू क्रिकेट में खेलने का मौका काफी पहले मिल जाना चाहिए था। इस टीम ने अपने प्रदर्शन से दिखाया है कि यहां से आगें चलकर टीम इंडिया के लिए भी खिलाड़ी खेल सकते हैं।

टीम उत्तराखण्ड की सीनियर टीम ने पूरे सीजन अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। विजय हजारे में टीम नॉक आउट में पहुंचते पहुंचते रह गई थी लेकिन रणजी में उसने नॉक आउट में जगह बनाई। चैंपियन विदर्भ के खिलाफ टीम के संघर्ष ने सभी को बताया था कि उत्तराखण्ड राज्य भारतीय घरेली क्रिकेट में बड़ा नाम जरूर करेगा।