HCA ने जीता अंडर-14 SRS कप, हल्द्वानी के इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खींचा ध्यान

179

हल्द्वानी: 23 दिसंबर से एबीएम स्कूल कैपस में विभिन्न वर्गों में आयोजित हुए संत राम शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन्न शुक्रवार को हुआ। अंडर-14 फाइनल मुकाबले में हल्द्वानी क्रिकेट एकेडमी ने एसआरएस क्रिकेट एकेडमी को 34 रनों से मात दी। फाइनल मुकाबले में हल्द्वानी क्रिकेट एकेडमी के पारितोष राणा और कुशाग्र ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं एसआरएस के खिलाड़ियों को खराब फिल्डिंग के कारण खिताब से दूर रहना पड़ा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हल्द्वानी क्रिकेट एकेडमी ने 192 रन बनाए। बल्लेबाजी में हल्द्वानी क्रिकेट एकेडमी की ओर से पारितोष राणा ने नाबाद 93 और कुशाग्र 74 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएस की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज विशाल बिष्ट और प्रियांशु ने अपनी बल्लेबाजी से एचसीए के खेमे में तनाव पैदा कर दिया और 7 ओवर में 80 रन जोड़ डाले।

best player of under-14 srs cup

मुकाबला एसआरएस की ओर झुक ही रहा था कि कुशाग्र ने विशाल को बोल्ड कर हल्द्वानी क्रिकेट एकेडमी को मुकाबले में वापस ला दिया। इसके बाद एसआरएस के खिलाड़ी दवाब में आ गए और उसके निरंतर विकेट गिरते रहे। एसआरएस की टीम 158 रनों पर ऑलआउट हो गई।  बल्लेबाजी में विशाल ने  63 रन बनाए वहीं प्रियांशु ने 39 रन बनाए।

best bowler and man of the match

इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से किया प्रभावित

best batsman vishal bisht
  • मैन ऑफ द मैच- कुशाग्र
  • प्लेयर ऑफ द सीरीज- पारितोष राणा
  • बेस्ट बल्लेबाज- विशाल बिष्ट
  • बेस्ट गेंदबाज-कुशाग्र