VIDEO: देखना ना भूले, सलमान खान के गाने पर नैनीताल SSP जन्मेंजय खंडूरी का डांडिया डांस…

215

हल्द्वानी:  नवरात्र के शुरू होते ही देशभर में गरबा और डांडिया रास का रंग चारों ओर बिखरने लगता है। मां दुर्गा को प्रसन्‍न करने के लिए जगह-जगह गरबा नृत्‍य और डांडिया रास का आयोजन किया जाता है। खूबसूरत पारंपरिक पोशाक और डांडियों की खनक नवरात्र के इस माहौल को और भी खुशनुमा बना देते हैं। महाराष्ट्र और गुजरात में डांडिया और गरबा ज्यादा फेमस है। इस दिन लोग गुजराती और मराठी ट्रैडिशनल ड्रेस में पहुंचते हैं और गानों पर डांस करते हैं। नवरात्र की शाम को रंगीन करने में नैनीताल जिले का शहर हल्द्वानी किसी से पीछे नहीं है।

ssp janmejai khanduri nainital

शहर में नवरात्र की धूम चल रही है। लोग व्रत के साथ समारोह में भी शिरकत कर रहे है। इसी बीच नैनीताल के कप्तान/एसएसपी जन्मेजय खंडूरी एक नए अंदाज में नजर में आए। उनके हाथ पर डंडा जरूर था लेकिन वो बदमाशों पर चलाने के लिए बल्कि डांडिया खेलने के लिए था। एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, एडीएम हरवीर सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय बॉलीवुड गाने में डांस करते नजर आए।

यह पहला मौका नहीं है कि एसएसपी जन्मेजय खंडूरी कुछ इस अंदाज में दिखे हैं। वो हमेशा ही लोगों को उत्साहित करने के लिए डांस व लोकसंगीत गाते नजर आते हैं। वहीं विद्यार्थियों के बीच पहुंचकर वो शिक्षक की भूमिका भी बखूबी से निभाते हैं। बीते वर्ष एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने नैनीताल कार्निवल में शानदार पहाड़ी गीत गाया था जो खासा वायरल हुआ था। डांडिया नाइट्स में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी सलमान खान की फिल्म रेड़ी के विख्यात गाना ढिंकिचिका -ढिंकिचिका  में डांडिया डांस में अपने हाथ अाजमा रहे हैं।