हल्द्वानी:दीक्षांशु की 76 रनों की पारी नहीं टाल पाई उत्तराखंड की हार,बड़ौदा ने 5 रनों से हराया

हल्द्वानी: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के पहले मुकाबले में बड़ौदा ने उत्तराखंड को 5 रनों से हराया। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही उत्तराखंड टीम 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी। एक वक्त पर 67 रनों पर पांच विकेट खो चुकी उत्तराखंड 10 ओवर में ही मैच से बाहर होती दिख रही थी लेकिन कुनाल चंदेला और दीक्षांशु नेगी ने मैच का रुक पलट दिया। दोनों ने 79 रनों की साझेदारी की और उत्तराखंड की मैच में वापसी करा दी थी।

दीक्षांशु ने 57 गेंदों पर नाबाद 77 रनों की पारी खेली। उन्होंने 9 चौके और एक छक्का लगाया। 18वें ओवर में कुनाल आउट हो गए। कुनाल ने 26 गेंदों में 48 रन बनाए। उनकी इस पारी में 4 छक्के और तीन चौके मौजूद रहे। एक वक्त पर उत्तराखंड ने 41 रन पर 4 विकेट खो दिए थे और वहां से इन दोनों बल्लेबाजों ने मैच को अपनी ओर करने की कोशिश जरूर की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए।

इन दोनों के अलावा उत्तराखंड का कोई भी बल्लेबाज अधिक योगदान नहीं दे पाया नहीं तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था। बल्लेबाजी में उत्तराखंड के लिए करणवीर कौशल 15 रन ,पीयूष जोशी 4 रन, सौरभ रावत एक और इकबाल अब्दुल्ला 7 रन बना पाए। बडौदा की ओर से गेंदबाजी में अतीत सैठ और क्रुनाल पांड्या ने 2-2 विकेट हासिल किए।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बडौदा ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। उत्तराखंड टीम ने 50 रन से पहले बड़ौदा के तीन विकेट झटक लिए थे।लेकिन इसके बाद कप्तान क्रुनाल पांड्या और एसके पटेल के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी ने मैच में विरोधी टीम की वापसी करा दी। पांड्या ने 42 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। वहीं पटेल ने 41 रन बनाए । उत्तराखंड की ओर से गिरीश रतूड़ी और आकाश ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। बता दें कि उत्तराखंड ने टॉस जीता था और पहले बल्लेबाजी का न्योता बडौदा को दिया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now