हल्द्वानी की अल्मोड़ा बैंक का क्लर्क निकला कोरोना पॉज़िटिव, तीन दिन के लिए बैंक बंद

शाखा प्रबंधक चंद्रशेखर पाठक ने कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव होते ही बैंक को बुधवार आधे दिन से ही बंद करने के आदेश दे दिए थे।

हल्द्वानी: कोरोना ने दुनिया में प्रवेश लेते ही जनजीवन को थम जाने पर मजबूर कर दिया था। लॉकडाउन लगा, अनलॉक आया, मगर कोविड-19 संक्रमण की गति पर रत्ती भर असर नहीं पड़ा। हां बीच बीच में ऐसा वक्त आया जब लोगों ने समझ अब वायरस गया, अब सिर्फ खौफ फैलाया जा रहा है। लेकिन इस बात को भी कोरोना ने सिरे से खत्म करने में ज़्यादा वक्त नहीं लगाया। उत्तराखंड में आए दिन कोविड मामलों की संख्या बढ़ते जा रही है। बहरहाल अच्छी बात यह है कि यहां का रिकवरी रेट अच्छा है, मगर फिर भी केसेस का लगातार बढ़ना एक गंभीर बात है।

प्रदेश में अनलॉक होने के बाद से ही समस्त जन जीवन पटरी पर लौट आया था। धीरे धीरे स्कूल, सिनेमाघर और बैंक खुलने लगे थे, भीड़ जमा होने लगी थी। मगर अब हल्द्वानी के अल्मोड़ा अर्बन बैंक की एक शाखा से आ रही क्लर्क के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर ने सबको थोड़ा असहज कर दिया है। बैंक की इस शाखा को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है, जिससे लोगों को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: DGP अशोक कुमार ने इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड,पूरे डिपार्टमेंट में पहुंचा संदेश

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की हार की भविष्यवाणी करने वाले माइकल वॉन को उत्तराखंड के कोच वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

दरअसल अल्मोड़ा अर्बन बैंक की कालाढूंगी रोड स्थित शाखा के क्लर्क को कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाया गया है। जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। जिसके बाद उसने अपनी जांच कराई और मंगलवार शाम को जांच में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए बैंक को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

शाखा प्रबंधक चंद्रशेखर पाठक ने कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव होते ही बैंक को बुधवार आधे दिन से ही बंद करने के आदेश दे दिए थे। जिसकी बाद लोगों को अचानक बैंक बंद होने से खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि अब यह बैंक शनिवार से खुलेगा। इसके अलावा बैंक शाखा को फिलहाल पूर्ण रूप से सैनिटाइज किया जा रहा है। साथ ही अन्य कर्मचारियों की भी जांच कराए जाने को लेे कर तैयारियां की जा रही है। कोरोना संक्रमित क्लर्क को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:भांजी की शादी में गए युवक को लगा करंट, अस्पताल में तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: गिफ्ट भी नहीं मिले और पैसे भी गए,Online ठग ने युवती को दोस्त बना कर खाते से चुरा लिए पांच लाख

यह भी पढ़ें: 12 वर्षीय बेटी की शादी कराई तो सौतेली मां समेत 6 पर केस, पिता सहित चार गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 15 दिसंबर से सभी डिग्री कॉलेज खुलेंगे, कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now