नाबालिग लड़की के साथ किया दुराचार, नेपाल ले जाते वक्त मुनस्यारी पुलिस ने दबोचा

मुनस्यारी: मुनस्यारी के एक गांव से नाबालिग को भगा कर ले जाने वाले दो बच्चों के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित नाबालिग को लेकर नेपाल भागने की फिराक में था। पुलिस ने सोमवार को रिमांड के लिए न्यायालय में पेश करने के बाद नाबालिग को परिजनोंं को सौंप दिया है। साथ की मेडिकल और 163 सीआरपीसी के बयानों के लिए भेजा जा चुका है।

यह भी पढ़े:विदेशों में रौशन हो रहा है उत्तराखंड का नाम,टिहरी का विकास जापान में चला रहा है 5 रेस्ट्रो

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में धर्म परिवर्तन का मामला,युवक पुलिस के पास पहुंचा, मुझे फंसाया जा रहा है

जानकारी के अनुसार एक गांव निवासी व्यक्ति ने चार जनवरी को भूपेंद्र सिंह के खिलाफ अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही इस संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुनस्यारी थाने में आईपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने आरोपी को शीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए थे।

इसके बाद सीओ ओमप्रकाश शर्मा के निर्देशन में कार्रवाई कर मुनस्यारी के थानाध्यक्ष विजय नेगी के नेतृत्व में 10 जनवरी की रात 11 बजे आरोपी को बंगापानी बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी किशोरी को नेपाल ले जाने की फिराक में था।

किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी भूपेंद्र सिंह के खिलाफ दर्ज धाराओं में बढ़ोतरी कर 366ए, 376 और 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष विजय नेगी ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। आरोपी के साथ बरामद किशोरी को पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़े:खलिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगाए, सितारगंज में पूर्व भाजयुमों जिलाध्यक्ष से मारपीट

यह भी पढ़े:चंपावत के पवन भट्ट की ईमानदारी को सलाम,सड़क पर मिले लाखों रुपए मालिक तक पहुंचाए

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now