पहले तोड़ा ट्रैफिक नियम फिर महिला दरोगा से भिड़े पार्षद और बेटा,उत्तराखंड पुलिस ने लिया एक्शन

मंगलौर: भाजपा नेता एवं नगर निगम में नामित पार्षद के पुत्र को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका तो वह पुलिस से उलझ गया। मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंचे पार्षद से भी पुलिस की नोकझोंक हुई बाद में पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया मामले की जानकारी पाकर दर्जनभर से अधिक संख्या में मौके पर भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। आरोप है कि पार्षद का बेटा बिना हेलमेट और बिना मास्क के स्कूटी से सवार होकर कोतवाली के सामने से गुजर रहा था और कोतवाली में चेकिंग के दौरान महिला दारोगा ने पार्षद के बेटे को रोक लिया। जब उन्होंने उनके बेटे से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो वह नहीं दिखा पाया। आरोप है कि पार्षद का बेटा उल्टा महिला दारोगा के साथ बहस करने लगा और बदसलूकी भी करने लगा।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में होगा एक्सप्रेस वे का निर्माण,केवल ढाई घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्ली का सफर

यह भी पढ़े:उत्तराखंड की बहादुर बेटी, बच्चे का अपहरण कर रहे बदमाशों से भिड़ गई 10 साल की अग्रिमा

जानकारी के अनुसार नगर निगम में नामित पार्षद आशुतोष सिंह के पुत्र किसी कार्य अपनी स्कूटी पर सवार होकर बिना मास्क लगाए और बिना हेलमेट पहने मंगलौर कोतवाली के बाहर से गुजरे तो वहां पहले से मास्क और वाहनों की चेकिंग कर रही महिला दरोगा ने उन्हें रोक लिया। चेकिंग के दौरान महिला दरोगा ने उक्त युवक से कागजात मांगे तो वह कोई कागजात भी नहीं दिखा पाए। वही मामले की जानकारी पाकर युवक के पिता जो कि नगर निगम में नामित पार्षद है, आशुतोष सिंह भी मौके पर पहुंचे पुलिस की मानें तो वह भी पुलिस से उलझ गए।

पुलिस और नेताजी के बीच जब जमकर नोकझोंक हुई तो पुलिस ने पिता पुत्र को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली के बाहर धरने पर बैठ गए। प्रशिक्षु आईपीएस एवं कोतवाली का प्रभार देख रहे हिमांशु वर्मा का कहना है कि पार्षद और उनके पुत्र ने चेकिंग के दौरान महिला दरोगा से अभद्रता की थी, इसके अलावा मेरे से भी गलत तरीके से वार्ता की। दोनों को शांति भंग की धारा में चालान कर हवालात में बन्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि लिखित में अगर माफी मांगेंगे तो ही मामला निपटेगा।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड वैक्सीनेशन के लिए तैयार, राज्य भर में बनाए गए हैं 400 बूथ, हल्द्वानी भी लिस्ट में शामिल

यह भी पढ़े:उत्तराखंड पहुंचने वाली पर्यटक इलेक्ट्रिक कार से कर सकेंगे मगरमच्छों का दीदार,सफारी होगी शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now