बस नहीं रोकने पर उत्तराखंड रोडवेज चालक की बेरहमी से पिटाई, CCTV पर घटना कैद

बस स्टेशन हुए पैक,सीटों के लिए मारामारी,उत्तराखंड रोडवेज की रोजाना आय एक करोड़ पहुंची

रुड़की: रास्ते में खड़े स्टॉफ के लिए बस न रोकने पर दो कनिष्ठ लिपिक ने एक बुजुर्ग चालक की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद चालक की पिटाई से आक्रोशित यात्रियों ने रुड़की डिपो पर जमकर हंगामा किया। साथ ही मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रोडवेज मुख्यालय ने रुड़की एजीएम से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। बता दें चालक की पिटाई की घटना रोडवेज के रुड़की बस अड्डे पर लगे सीसी कैमरे में भी कैद हो गई है। आरोपित लिपिक रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारी हैं। कर्मचारी यूनियन ने रोडवेज महाप्रबंधक को पत्र देकर दोनों लिपिक को बर्खास्त करने की मांग की है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड:सरस्वती शिशु मंदिर से की पढ़ाई,अब नॉर्वे में वैज्ञानिक बने रुद्रप्रयाग के डॉक्टर अंकित बुटोला

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में स्कूल काटेंगे पलायन की जड़, 188 को मिली मंजूरी,सरकार ने दिए CBSE की मान्यता के निर्देश

जानकारी के अनुसार ग्रामीण डिपो के विशेष श्रेणी के बुजुर्ग चालक विनोद पाल की ड्यूटी देहरादून-रुड़की-दिल्ली मार्ग पर लगाई गई थी। सोमवार को दून आइएसबीटी से साधारण बस संख्या यूके07पीए- 8384 लेकर गए। रुड़की में मालवीय चौक पर खड़े रुड़की डिपो के दो कनिष्ठ लिपिक नाथूराम और सतवीर सिंह ने बस को रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक ने बस चौक से कछ दूरी में रोकी। जिसके चलते लिपिक नाराज हो गए।

आरोप है कि रुड़की डिपो में बस पहुंचते ही दोनों बाबू ने बस चालक को नीचे उतारकर जमकर धुनाई कर डाली। यात्रियों ने चालक को बड़ी मशक्कत कर बचाया। महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि ये मामला उनके संज्ञान में है और रुड़की डिपो से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि चूंकि, घटना सार्वजनिक तौर पर हुई है और सीसी टीवी फुटेज भी है, इसलिए आरोपित लिपिकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:रुद्रपुर में पिथौरागढ़ जैसा मामला, 13 साल की किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म,अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़े:पहले तोड़ा ट्रैफिक नियम फिर महिला दरोगा से भिड़े पार्षद और बेटा,उत्तराखंड पुलिस ने लिया एक्शन

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now