अल्मोड़ा सड़क हादसे में दो की मौत,दिल्ली से बेटों की शादी का न्यौता देने गांव आ रहे थे शेर सिंह बिष्ट

हल्द्वानी: मछोड़ के बनकोट में अनियंत्रित होकर एक वाहन खाई में जा गिरा। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गई। हादसे के वक्त वाहन में 8 लोग सवार थे। चौंकानी वाली बात ये है कि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। हादसे का कारण तेज रफ्तार और चालक का नींद आना बताया जा रहा है। कुछ देर बाद हालांकि वह खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वाहन दिल्ली से द्वाराहाट की ओर आ रही थी। हादसा शनिवार सुबह 5.10 पर हुआ।

खबर के मुताबिक सूमो (यूके07टीबी3445) दिल्ली से द्वाराहाट आ रही थी। बनकोट के पास वाहन अनियंत्रित हो गया और 50 मीटर खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। भतरौंजखान थानाध्यक्ष अनीश अहमद टीम के साथ मौके पर पहुंचे और खाई से लोगों को निकाला गया।

इस हादसे में तारादत्त भट्ट (51) पुत्र शंकरदत्त भट्ट निवासी धनखल द्वाराहाट और शेर सिंह बिष्ट (60) पुत्र बहादुर बिष्ट निवासी कारचूली चिलियानौला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भतरौंजखान से उन्हें रानीखेत रेफर कर दिया गया, जहां राजकीय चिकित्सालय में उनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शेर सिंह की पत्नी लक्ष्मी बिष्ट (58), कमल पंत (23) पुत्र स्व. माधवानंद पंत निवासी ग्राम कालीखोली द्वाराहाट, प्रमोद भट्ट (37) पुत्र बंशीधर भट्ट निवासी धनखल द्वाराहाट, उनकी पत्नी किरन भट्ट (33) और चार वर्षीय पुत्र करन खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए चालक संदीप (24) पुत्र गोपाल राम निवासी छतीनाखाल द्वाराहाट के खिलाफ धारा 279, 337, 304 (ए) में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घर में चल रही थी शादी की तैयारी

मछोड़ वाहन दुर्घटना में रानीखेत के कारचूली गांव निवासी शेर सिंह बिष्ट की मौत हो गई। उनके दो बड़े बेटों की मार्च में शादी होनी है और वह इसके लिए अपने रिश्तेदारों को निमंत्रण देने के लिए पत्नी के साथ दिल्ली से गांव आ रहे थे। इस हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई है।

वार्षिक श्राद्ध में शामिल होना था

दूसरे मृतक द्वाराहाट के धनखलगांव निवासी तारादत्त भट्ट (51) पुत्र शंकर दत्त भट्ट अपने ताऊ स्व. बंशीधर भट्ट के 22 फरवरी को होने वाले वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने गांव आ रहे थे। वह अशोका होटल दिल्ली में कार्यरत थे और पत्नी हेमा भट्ट और पुत्री ज्योति भट्ट के साथ होटल के स्टाफ क्वार्टर में ही रह रहे थे। इस हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now