TIME हल्द्वानी: शहर के जयेश मेहरा और उत्कर्ष बहुगुणा ने CAT परीक्षा में लहराया परचम

हल्द्वानी: शहर के टाइम संस्थान से कैट की लिखित परीक्षा में दो युवकों ने कमाल कर दिखाया। हल्द्वानी के जयेश मेहरा ने तो परीक्षा में 99.77 परसेंटाइल लाकर संस्थान और शहर, दोनों का ही नाम रौशन किया है। परिणाम पर संस्थान के निदेशक अंकुर महाजन ने खुशी जताई।

हल्द्वानी के टाइम संस्थान का परिणाम हमेशा ही अच्छा रहा है। इस बार भी कैट की परीक्षा में हल्द्वानी के जयेश मेहरा के 99.77 परसेंटाइल के अलावा उत्कर्ष बहुगुणा और और शुभम त्रिपाठी ने 99 परसेंटाइल अंक अर्जित किए हैं।

निदेशक अंकुर महाजन ने बताया कि कुल 26 छात्र ऐसे हैं, जिन्होंने 90 परसेंटाइल से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। आपको बता दें कि कोरोना के प्रवेश के बाद से ही संस्थान छात्रों को घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से ही पढ़ाई करा रहा है।

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा हाईवे पर चील के मृत मिलने से मचा हड़कंप,शव को हल्द्वानी पहुंचाया गया

यह भी पढ़ें: स्वामित्व योजना से जुड़ेंगे उत्तराखंड के टिहरी, उत्तरकाशी और नैनीताल जिले

जानकारी के अनुसार परीक्षा में बेहतरीन अंक लाने वाले जयेश मेहरा ने अपना पड़ाई हल्द्वानी के ही सैंट थेरेसा स्कूल से की है। जबकि उत्कर्ष बहुगुणा ने हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिड़ला स्कूल से शिक्षा ली है। संस्थान के प्रबंधक ने कहा कि हमारी मुख्य योजना बच्चों द्वारा की गई पढ़ाई को दिशा देना होता है। हम कोशिश करते हैं कि उनके बेसिक्स ज़्यादा से ज़्यादा क्लियर रखें जाएं।

आपको बता दें कि तीन साल पहले हल्द्वानी में खुले देश के विख्यात मैनेजमेंट कोचिंग इंस्टीट्यूट में शामिल TIME के सैकड़ो छात्रों ने कामयाबी के रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। कोचिंग का लक्ष्य अपने नाम के अनुरूप पढ़ाई के दौरान टाइम मैनेजमेंट का मंत्र देना रहा है और विद्यार्थियों की सफलता युवाओं के सामने उदाहरण पेश कर रही है।

साल 2019 में TIME के 5 विद्यार्थी SBI PO परीक्षा में उत्तीर्ण करने में कामयाब हुए हैं। वहीं साल 2018 CAT परीक्षा में संस्थान को 15 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अंक हासिल किए। पिछले तीन सालों में विद्यार्थियों के कामयाब होने का आंकड़ा डेढ़ सौ के आसपास रहा है। इसके अलावा बैकिंग के क्षेत्र में TIME इंस्टीट्यूट के नतीजे कुमाऊं में अव्वल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस के साथ युवती ने की अभद्रता, पुलिस ने लिया एक्शन और भेजा जेल

यह भी पढ़ें: रोडवेज कर्मचारियों को नहीं मिल रहा था ESI का लाभ, विभाग की लापरवाही सामने आई

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी:एपण गर्ल अभिलाषा का चला जादू,अमेरिका से आ रही है एपण साड़ी की डिमांड

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:राहत भरी खबर, लॉकडाउन के बाद से बंद 18 ट्रेनों का संचालन होगा शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now