दर्दनाक: तेज़ गति से आ रहे डंपर ने दिनेशपुर में बाइक को रौंदा, एक की मौत, एक घायल

रुद्रपुर: जिले के दिनेशपुर में तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें दिनेशपुर निवासी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका एक साथी घायल हो गया। इसके बाद डंपर चालक तुरंत ही वहां से फरार हो गया। जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही घायल को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एक्सीडेंट की घटना मंगलवार रात 7:30 बजे की है। दरअसल दिनेशपुर के पास दुर्गापुर नंबर एक निवासी 30 वर्षीय विकास ढाले पुत्र देवानंद अपने ही गांव के एक साथी सुक के साथ काशीपुर रोड की ओर से कहीं जा रहा था। इसी दौरान दानपुर की तरफ से एक तेज अनियंत्रित डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें विकास ढाले की डंपर की चपेट में आने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: रामनगर:टैक्टर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,एक की मौत,ग्रामीणों ने टैक्टर ट्राली जला डाली

यह भी पढ़ें: मिनटों में पूरा होगा आपका सफर,देहरादून से चंडीगढ़ व हिसार के लिए शुरू होगी एयर टैक्सी सेवा

हादसे के बाद चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया। जबकि वहां मौजूद लोगों का जमावड़ा लग गया। साथ ही हाइवे पर भी चक्का जाम हो गया। इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही एसआई महेश कांडपाल पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

पुलिस ने घायल सुक को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय डंपर को भी कब्जे में लेकर हादसे के आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल एनएन पंत ने जानकारी दी कि फरार चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पंतनगर से दिल्ली के लिए फ्लाइट का संचालन एक फरवरी से शुरू होगा, Timing देखें

यह भी पढ़ें: हुनर बोलता है:ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बने मास्क की सिंगापुर में बढ़ रही है डिमांड

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now