इंटरव्यू में शादी को लेकर उर्वशी रौतेला का चौकाने वाला बयान…

514

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के बाद हेट स्टोरी-1 में बोल्ड  से लोगों के होष उड़ाने वाली उर्वशी रौतेला ने शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में सलमान खान से शादी करने की इच्छा जाहिर की। उर्वशी ने कहा कि वो सलमान की बहुत बड़ी फैन है। वो क्या दुनिया की हर लड़की उनसे शादी करना चाहती है। उन्होंने कहा कि आप मुझे उस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। बता दे कि सलमान खान की शादी हर वक्त चर्चा का वि।य बनी रहती है। वो कई बार रिलेशनशिप में भी आ चुके है लेकिन कभी शादी के अंजाम तक नहीं पहुंच पाए।

कुछ समय पहले एक ईवेंट में द‍िल्‍ली आए उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा ने कहा था क‍ि उन्‍हें भी नहीं पता क‍ि भाईजान कब शादी करेंगे और क‍िससे करेंगे।उर्वशी रौतेला से जब पूछा गया क‍ि उन्‍हें किस एक्ट्रेस की शादी का इंतजार है तो उन्‍होंने कहा कटरीना कैफ और जब ये पूछा गया क‍ि कटरीना कैफ को शादी क‍िससे करनी चाह‍िए, तो उन्‍होंने कहा सलमान खान उर्वशी रौतेला का इतना क्‍ल‍ियर जवाब इस बात की ओर साफ इशारा कर रहा है क‍ि बॉलीवुड गल‍ियारों में सलमान कटरीना के र‍िलेशन की चर्चा होती है।

बता दें क‍ि कटरीना कैफ सलमान खान के साथ बीते साल फ‍िल्‍म टाइगर ज‍िंदा है में नजर आई थीं ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जोरदार कमाई की थी। फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 300 करोड़ से ज्‍यादा का ब‍िजनेस क‍िया था। अब इस फ‍िल्‍म की तीसरी कड़ी की कहानी का खाका तैयार कर लिया है। अली अब्बास जाफर इस बार भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी को ही दोहरा सकते हैं। ‘टाइगर 3’ की योजना वर्ष 2020 के लिए बनाई जा रही है। इतना ही नहीं सलमान की फ‍िल्‍म भारत में भी कटरीना को कास्‍ट करने की चर्चा है।