उत्तराखंड दुखद घटना,मंगेतर के कमरे में चुन्नी का फंदा लगाकर युवक ने की खुदकुशी

देहरादूनः राज्य में खुदकुशी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला देहरादून के देहराखास से सामने आया है। जहां बुधवार को अपने मंगेतर के कमरे में पहुंचे सहारनपुर निवासी एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस समय ये हुआ उस समय मंगेतर कमरे के बाहर अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी। अंदर जाने पर मंगेतर ने तुरंत चाकू से फंदा काटा और गंभीर हालत में युवक को एंबुलेंस से अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पटेलनगर इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि जिम ट्रेनर नमन राठौर (26) निवासी सीसवाली थाना नकुड़ सहारनपुर शहर में जिम चलाता था। बुधवार दोपहर नमन अपनी मंगेतर से मिलने देहराखास स्थित उसके कमरे पर गया था। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी मंगेतर की मां का फोन आ गया। और वो बाहर आकर मां से बात करने लगी। इसी बीच नमन मंगेतर की चुन्नी से पंखे में फंदा लगाकर लटक गया। मां से बात करने के बाद मंगेतर कमरे में गई तो वह उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मंगेतर ने तुरंत चुन्नी का फंदा काटकर नमन को नीचे उतारा और 108 की मदद से नमन को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

पटेलनगर पुलिस ने बताया कि नमन की मंगेतर से सगाई हो चुकी थी। और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। मंगेतर ने पुलिस को बताया कि बातचीत के दौरान नमन को एक फोन आया था, जिसे सुनकर नमन थोड़ा विचलित हो गया था। बताया गया कि नमन पर किसी का कर्ज था। जिसे लेकर वह तनाव में था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं मंगेतर का भी रो रो कर बूरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की अन्वेशा ने किया गजब का कारनामा,ISRO से आया बुलावा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में कोरोनावायरस का अलर्ट जारी,स्कूलों में बांटे मास्क और सेनिटाइजर

यह भी पढ़ेंः पूरा देश हुआ पहाड़ी छोरे के डांस का दीवाना,वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now