हल्द्वानी:लालपुर टोल टैक्स के पास एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। हरिद्वार जा रही टनकपुर डिपो की बस(यूके 07 पीए 2141 )के अनियंत्रित होकर 15 फीट गहरे गड्ढे में घुस जाने से चालक की मौत हो गई। बस सवार 35 यात्रियों में से 26 यात्री घायल हो गए। घायलों को किच्छा सीएचसी के साथ ही जिला अस्पताल रुद्रपुर में भर्ती कराया गया। वहां से तीन घायलों को सुशीला तिवारी वन चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर किया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस हादसे के बाद हाइवे यात्रियों की चीख पुकार से गूंज उठा। राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और राहत कार्य शुरू किया गया। इस हादसे में एक व्यक्ति चालक की मौत हो गई ।

रोडवेज बस संख्या यूके 07 पीए 2141 टनकपुर से हरिद्वार जा रही थी। दोपहर लगभग ढाई बजे चुकटी स्थित टोल बैरियर पार करने के बाद अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क के नीचे उतर लगभग 15 फीट गहरे गड्ढे में घुस लटक गई। इस दौरान एक-दूसरे से टकराकर कई यात्री चोटिल हो गए। सूचना पर एसएचओ किच्छा मोहन चंद्र पांडे भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा व जिला अस्पताल रुद्रपुर भिजवाया।