पहाड़ के रिषभ पंत को उत्तराखंड क्रिकेट टीम के कोच जाफर ने दिया मंत्र,ऐसे करें वॉर्नर को आउट

हल्द्वानी: प्रदेश के क्रिकेट टीम कोच वसीम जाफर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पहाड़ के ही बेटे और भारतीय खिलाड़ी रिषभ पंत को सीक्रेट संदेश दिया है। ट्विटर पर दिए गए इस सीक्रेट संदेश को फैन्स द्वारा वार्नर के विकेट से जोड़ कर देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के क्रिकेट कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। कभी मीम्स शेयर करना तो कभी भारतीय टीम का बचाव करना, जाफर कहीं पीछे नहीं रहते। अभी हाल ही में उन्होंने अजिंक्य रहाणे को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले सिडनी टेस्ट के लिए सीक्रेट मैसेज भी दिया था। जिसमें उन्होंने घुमा फिरा कर भारत के बल्लेबाज़ी क्रम को लेकर बात की थी।

यह भी पढ़ें: नैनीताल में बेशर्मी की सारी हदें पार,किराएदार ने मकानमालकिन आमा के साथ किया गाली गलौज

यह भी पढ़ें: विवादित बयान के बाद बोले बंशीधर भगत, मैने मजाक किया था, मैं अपने शब्द वापस लेता हूं

फिल्हाल भारत-ऑस्ट्रेलिया की बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मौच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर बातों बातों में यह कह चुके हैं कि वॉर्नर इस मैच में खेलेंगे। जिसके बाद अब उत्तराखंड के क्रिकेट कोच ने उत्तराखंड के मूल निवासी और मौजूदा भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिषभ पंत को सीक्रेट मैसेज शेयर किया है।

उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें एक स्टंपिंग करते हुए विकेटकीपर की तस्वीर है और साथ ही बिग बुल भी लिखा है। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर को क्रिकेट जगत में “बिग बुल” कहा जाता है। इसके अलावा इस कोलाज में एक तस्वीर मशहूर दक्षिण भारतीय गाने ‘बुटा गुमां…’ को भी दर्शा रही है। जाफर ने इसके साथ लिखा है कि रिषभ पंत आपके लिए यह आसान है, डिकोड करिए। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में अश्विन और जाडेजा को भी टैग किया है।

यह भी पढ़ें: हाई-टेक होगा रानीबाग का चित्रशिला घाट,7.50 करोड़ से सुधारी जाएगी हालत

यह भी पढ़ें: “यह मेरे कर्मों का फल”, फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिख गई यूपी की महिला दारोगा

भारतीय टीम के समर्थकों ने ज़्यादा देर ना लगाते हुए ट्वीट को डिकोड भी कर दिया है। दरअसल ट्वीट में जाफर ‘बिग बुल’ यानी वॉर्नर को स्टंप आउट करने का राज़ बता रहे हैं। जाफर रिषभ पंत से कह रहे हैं कि अश्विन या जाडेजा की गेंदबाज़ी पर स्टंप के पीछे से मशहूर दक्षिण भारतीय गाने ‘बुटा गुमां…’ को गाएं। जिसके बाद वॉर्नर नाचते हुए क्रीज़ से बाहर निकलेंगे और आप विकेट की बेल्स निकाल दीजिएगा।

आपको बता दें कि पिछले साल वॉर्नर टिक टॉक पर खासा एक्टिव थे और उन्होंने कई भारतीय गानों पर डांस करते हुए अपनी वीडियोज़ भी डाली थी। जिन्हें खासा पसंद भी किया गया था। जाफर के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं और काफी रुचि दिखाई है।

यह भी पढ़ें: नगर निगम तैयार,बिना पंजीकरण कुत्ता घुमाया तो कटेगा चालान,केस भी हो सकता है दर्ज

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: तीन महीने की गर्भवती निकली नई नवेली दुल्हन,कहा शादी से पहले हुआ था दुष्कर्म

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now