हल्द्वानी: शहर में नकारात्मक घटनाओं की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस हफ्ते राधा हत्याकांड से सहमा हल्द्वानी शहर में एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। महिला से पर्स लूटने का मामला प्रकाश में आया है जिससे शहर में सनसनी फैल गई है। लूटरे बाइक पर सवार थे और वारदात को अंदाम देते ही फरार हो गए। महिला की चिल्लाने बाद घटना स्थल पर भीड़ लग गई। पुलिस भी इस मामले के सामने आने के बाद सकते में है। मुखानी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पेट दर्द का पूर्ण इलाज जरूरी नहीं तो हो सकता है खतरनाक: डॉक्टर सहज जोशी

खबर के मुताबिक रूपनगर मुखानी निवासी जया बिष्ट समता योग आश्रम स्थित मुनगली प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है।उनके पति सिडकुल की एक ऑटो पाटर्स फैक्ट्री में जनरल मैनेजर हैं। सोमवार शाम शिक्षिका मित्र के घर किसी काम से बनभूलपुरा गई थीं। रात साढ़े आठ बजे लौटते समय वह मुखानी चौराहे तक ऑटो से पहुंची।

स्वस्थ्य दांतों के बिना पर्सनिलिटी में निखार केवल सपने जैसा, प्रकाश डेंटल टिप्स

इसके बाद वह घर के लिए पैदल जा रही थी। इसी बीच नहर कवरिंग रोड पर कुछ दूर पैदल चलने के बाद क्रियाशाला की तरफ से बाइक सवार दो लड़कों ने उनके सामने बाइक रोक दी। उनकी आंखों पर बाइक की रोशनी पड़ रही थी। वो कुछ समझ पाती तो तब तक लुटेरे पर्स लूटकर फरार हो गए।

हैजा का सफाया करेंगी ये होम्योपैथिक दवाएं, हल्द्वानी साहस होम्यो वीडियो टिप्स

मौके पर पहुंची मुखानी ताना पुलिस को पीडित जया ने बताया कि दोनों युवकों ने जींस टी-शर्ट पहनी थी। लुटेरे पर्स छीनकर मुखानी की तरफ भाग गए।  उन्होंने बताया कि पर्स में 10 हजार नकदी, तीन एटीएम कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे। शिक्षिका ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस भी आरोपितों की तलाश में जुट गई। मुखानी थानाध्यक्ष नन्दन सिंह रावत ने कहा कि लुटेरों की पहचान के लिए सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है और जल्द पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।