पिथौरागढ़: खाई में गिरी कार, एबीवीपी के जिला सह-संयोजक की मौत

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड के पहाड़ी इलाकों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। तेज गतिवाहन और खराब सड़क मौत का कारण बन रही है।  पिथौरागढ़ जिले के मदकोट में हुए सड़क हादसे में ABVP डीडीहाट के जिला सह-संयोजक प्रवीण सिंह पण्डा की मौके पर ही मौत हो गई।

 

Image may contain: 1 person, standing, mountain, outdoor and nature

खबर के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे मदकोट बोना मोटर मार्ग पर वल्थी के पास ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस कार में बीजेपी के नेता और केएमवीएन ने पूर्व अध्यक्ष रुद्र सिंह पाण्डा के भाई प्रवीण सिंह पण्डा की मौत हो गई। हादसे का कारण अभई सामने नही आ पाया है।

कर्नाटक के मांड्या में दर्दनाक बस हादसा, 25 लोगों की मौत

कर्नाटक के मांड्या में एक दर्दनाक बस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई अन्य घायल हैं। खबरों के मुताबिक, एक निजी बस नियंत्रण खोकर यहां की कावेरी नदी से जुड़ी नहर में जा गिरी। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य किया जारी है। मृतकों का यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है। मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वरा ने कहा कि हादसे में 25 लोग मारे गए हैं। मुझे लगता है कि ड्राइवर सही ढंग से बस नहीं चला रहा था। इस मामले में और जानकारी ली जा रही है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के तुरंत बाद आसपास के लोग फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और रस्सी की सहायता से लोगों को नहर से बाहर निकालने का कार्य शुरू कर दिया। जानकारी पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची जिसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now