देहरादूनः पहाड़ी इलाको में लगातार बड़ी ठंडी को देख कर जल्द मौसम में परिवर्तन होने का अंदाजा लगाया जा रहा है । उत्तराखंड़ में पर्यटकों के लिए खुशखबरी बताई जा रही है । मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार के बाद पहाड़ी इलाको में ठंड बढ़ने के आसार लग रहे है । जिसके बाद प्रदेश भर में मौसम विभाग ने ठंड से बचने की सलाह दी है ।

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार और रविवार को पहाड़ी ईलाको में हल्की बर्फ पड़ने का अंदाजा लगाया जा रहा है साथ ही कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी बताई जा रही है । जिसके बाद से सभी पहाड़ी ईलाकों अच्छी खासी ठंड रहेगी ।
मौसम विभाग के अनुसार उत्तरकाशी, चमोली, टिहरी, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ के लगभग सभी इलाकों में हल्की बारिश व बर्फबारी होने का अनुमान है।

वहीं, राजधानी देहरादून के पर्वतीय क्षेत्रों में भी बेहद हल्की बर्फ गिर सकती है।मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने गुरुवार को राज्य के 4 जिलों में बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही मैदानी जिलों हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में अगले 24 घंटों में घने कोहरे की आशंका जताई है।

रोहित गोलीकांड नैनीताल:भाई को नशे का आदि बनाने के कारण मारी गोली

वहीं उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिलों में हल्की बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही राज्य के अन्य हिस्सों में मौसम शुष्क रहेगा। राजधानी देहरादून में भी आंशिक बादल छाए रह सकते हैं। बता दें कि राज्य में दिन का तापमान 23.1 डिग्री दर्ज किया गया है। इसके साथ ही रात का तापमान 5.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है।

HCA ने जीता अंडर-14 SRS कप, हल्द्वानी के इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खींचा ध्यान