पतंग की डोर सवारेगी शहर का विकास, भाजपा और कांग्रेस के गढ़ में शोएब का जनसंपर्क

76

हल्द्वानी: नगर निगम चुनाव का अंतिम काउंट गाउन शुरू हो गया है। आखिरी 7 दिनों में प्रत्याशियों ने अपने जनसपंर्क को रफ्तार दे दी है। चुनावी हवा को अपनी ओर करने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाकर जनता की परेशानी को जाना जा रहा है और चुनाव जीत के बाद उनकी परेशानी को दूर करने का आश्वाशन दिया जा रहा है।

सपा से मेयर प्रत्याशी ( चुनाव चिन्ह पतंग) शोएब अहमद ने नारायण नगर कुसुमखेड़ा और ऊंचापुल में लोगों ने जनसपंर्क किया। दोनों ही इलाकों को कांग्रेस और भाजपा का गढ़ माना जाता है। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने लोगों ने इलाके की परेशानियों का जाना।

जनसपंर्क के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे हल्द्वानी का विकास भाजपा और कांग्रेस द्वारा किए गए छल-कपट की भेट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि पिछले 15-20 साल से दोनों दलों के प्रतिनिधियों इलाकों में मौजूद है, लेकिन जो परेशानी दशकों से थी वो अभी भी मौजूद है। छोटे-छोटे कार्य कराए गए और उनकी आड़ में बड़े वादे कर लोगों से वोट मांगे गए। उन्होंने कहा कि अब वक्त बदल गया है जनता अब हिसाब लेने के लिए तैयार हैं।

जनसपंर्क के दौरान लोगों से मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद को बिजली की परेशानी के बारे में बताया। वहीं ट्यूबवेल के बार-बार खराब होना भी लंबे वक्त से लोगों के सिर दर्द बना हुआ है। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद की मानें तो जनता अब पूर्ण विकास की बात करने लगी है और उसके लिए कुछ नया विजन चाहिए।

उन्होंने कहा कि नए विजन के लिए युवाओं का साथ होना जरूरी है और उनका विकास मॉडल युवाओं के इर्द-गिर्द घूमता है। उन्होंने कहा कि काम ऐसा किया जाए तो पीढ़ियों के लिए उदाहरण बनें लेकिन हल्द्वानी शहर में ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। शहर के विकास का भ्रष्टाचारियों ने गला घोटा है जनता उन्हें आगामी चुनावों में सबक सिखाने को तैयार हैं। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने जनता ने आगामी चुनावों में उन्हें समर्थन देने का आग्रह किया। इस मौके पर उनके साथ मोनी भोजक, सुरेंद्र भनवाल, करण , आशीष, अंकित, सुरेंद्र फौजी, शेखर, पंकज सिंह, हेंमत पांडे, दीपचंद पांडे राकेश जोशी, आरसी कांडपाल, प्रशांत पांडे, संदीप बेलवाल और नाबू मेहरा समेत सैकड़ो समर्थक मौजूद थे।