लालकुआं:योगेश शर्मा: हल्दूचौड़ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य हाईवे पर साइकिल से शिवपुरी स्थित अपने घर जा रहे है एक युवक को पीछे से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे गंभीर अवस्था में निजी वाहन से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय भिजवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस तकनीक से सही हो जाएंगे टेढ़े-मेढ़े दांत, प्रकाश डेंटल हॉस्पिटल टिप्स

मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक अमित राम पुत्र संत राम निवासी ग्राम शिवनगर, तहसील पूरनपुर, जिला पीलीभीत हाल निवासी शिवपुरी हल्दूचौड़ उम्र लगभग 18 वर्ष जो कि यहां पेंटर का कार्य करता था। अमित राम साइकिल से शिवपुरी स्थित अपने घर लौट रहा था कि अचानक पीछे से आ रही ऑल्टो कार संख्या यूके 04 एल 3599 ने जोरदार टक्कर मार दी फलस्वरुप अमित राम गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में उसे एक निजी वाहन से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इन होम्योपैथिक दवाओं के सेवन से दूर होंगे पेट के कीड़े, साहस होम्यो वीडियो टिप्स

उक्त आल्टो कार धीरेंद्र सिंह पुत्र उक्त आल्टो कार बिंदुखत्ता निवासी धीरेंद्र सिंह पुत्र चंदू सिंह बोरा चला रहा था। जो खुद भी घायल अमित राम को इलाज कराने अस्पताल लेकर गया था। वही पूरे मामले पर हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी अमित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि हास्य के बाद निजी वाहन से युवक को हल्द्वानी के जिलाधिकारी चिकित्सालय भिजवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गयी है साथ ही दुर्घटना ग्रस्त साइकिल और ऑल्टो कर को कब्जे में ले लिया है। परिजनों की तरफ से तहरीर आने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।