अपनी मां के हत्यारों को पहचानती है अर्शी, पुलिस को दी अहम जानकारी…

3828

हल्द्वानी: गोरापड़ाव में घटित पूनम पांडे हत्याकांड में पुलिस को अहम सुहाग मिले है। हॉस्पिटल में घायल अर्शी पांडे ने पुलिस को अपनी मां के हत्यारों के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद मामले की जांच कर रहे आईजी लॉ एंड ऑर्डर दीपम सेठ ने जल्द खुलासे का दवा किया है। बताया जा रहा है कि पूनम पाण्डे हत्याकांड में अपराधियों तक  नैनीताल पुलिस पहुंच गई है। शनिवार को पुलिस ने हत्याकांड के दौरान घायल हुई अर्शी से मामले की पूछताछ की।

बेटी के साथ पूनम पांडे (फाइल फोटो)

अर्शी से पुलिस को मिली अहम जानकारियां दी है जिसके बाद कहा जा रहा है कि पूनम के हत्यारे जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड में कई चर्चित लोगों के नाम सामने आ सकते है। वहीं जांच कर रही टीम इस बात से इंकार किया है कि मामले में बाहरी गैंग का हाथ था। पुलिस की मानें तो हत्या के तार परिचत लोगों से भी जुड़े हैं। कहा जा रहा है कि आने वाले दो-तीन दिन में पुलिस आपराधियों को पकड़कर मामले का खुलासा करेंगी। आईजी लॉ एंड ऑर्डर और एसटीएफ की टीम वापस देहरादून को हुई रवाना।

बता दें कि पूनम हत्या कांड 28 अगस्त को सामने आया। बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर पूनम पांडे (42 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं बेटी अर्शी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों ने घर के कुत्ते को भी गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतका के पति  लक्ष्मी दत्त पांडे घटना के वक्त अपनी माता के साथ हॉस्पिटल में थे। पुलिस एक वीडियो भी प्राप्त हुआ है जिसे इस हत्याकांड से जोड़ा जा रहा है।वहीं इस हत्याकांड के पीछे अवैध संबंध का विषय भी सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि वो कुछ दिनों में हत्याकांड से पर्दा उठा देगी और उसके बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।