हल्द्वानी: मारपीट का वीडियो सामने आने से पूनम पांडे हत्याकांड में आया नया मोड़

4657

हल्द्वानी: मंगलवार को सामने आए है पूनम पांडे हत्याकांड ने पूरे नैनीताल जिले को हिलाकर रख दिया है। गोरापड़ाव में लुटेरों ने पूनम पांडे और उनकी बेटी अर्शी पांडे को गोली मार दी। इस हादसे में 45 वर्षीय पूनम पांडे की मौत हो गई वहीं बेटी अर्शी  पांडे गंभीप रूप से घायल है, जिसका हल्द्वानी के निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस घटना को सोमवार देर रात अंजाम दिया गया था। बदमाश घर से स्कूटी और कीमती सामान लेकर भाग गए। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस मृतका पूनम और घायल अर्शी की कॉल डिटेल व मौके पर मिले फोन को भी खंगाल रही है। एक वीडियो सामने आने से इस मर्डर केस में नया मोड़ सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि वीडियो में मृतका पूनम पांडे की बेटी अर्शी पांडे भी शामिल है। इस वीडियो में युवतियां अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रही है। इस वीडियो को हत्याकांड से जोड़ा जा रहा है और पुलिस मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। सामने आया वीडियो घटना से दो दिन पहले का बताया जा रहा है।अर्शी नैनीताल स्थित डीएसबी कैंपस में बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा है। 3 दिन पहले ही वो घर आई थी। पुलिस की जांच के दौरान एक दूसरा सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। बताया जा रहा है कि इस फुटेज में सफेद हेलमेट पहना हुआ एक शख्स दिख रहा है। हालांकि उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा लेकिन पुलिस स्कूटी को ट्रैक कर रही है।

बता दें कि सोमवार रात हरिपुर पूर्णानंद निवासी लक्ष्मी दत्त पांडे की पत्नी पूनम और बेटी अर्शी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। पूनम की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बेटी अर्शी पांडे गंभीर रूप से घायल हो गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त पूनम पांडे के पति लक्ष्मी दत्त पांडे अपनी माता के साथ हॉस्पिटल में थे जिनका इलाज चल रहा है। बदमाशों ने घर के कुत्ते की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर लोगों में डर बैठ गया है। किसी के समझ में नहीं आ रहा है कि बदमाश बिना किसी डर के अपराधिक मामलों को अंजाम तक पहुंच रही है। सभी घायल अर्शी के ठीक होने की कामनां कर रहे हैं जिससे बदमाश सामने आ पाए।