टीवी शो मस्त कलंदर के फाइनल में पहुंचा उत्तराखण्ड का विक्रम बोरा, मिल रही है बधाई

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड का युवा अपनी प्रतिभा से भारतीय टीवी पर अपनी पहचान बना रहा है। तेज गति से अपना व राज्य का नाम रोशन कर रहा है। संकल्प खेतवाल की आवाज जादू लोगों के दिल से उतर नहीं रहा है और अब एक और पहाड़ी छोरा अपने डांस और एकक्टिंग से धमाल मचाने को तैयार है। 21 जुलाई से SAB टीवी पर शुरू हुए शो मस्त कलंदर में पहाड़ का बेटा विक्रम बोरा ने पहले दिन से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। उनके डांस ने ना सिर्फ उत्तराखण्ड का बल्कि पूरे भारत का दिल जीता। विक्रम शो के फाइनल में पहुंच ( अंतिम 8 प्रतिभागी) गए है और खिताब उनसे केवल एक कदम दूर है।

पिथौरागढ़ के गणाई गंगोली के रहने वाले विक्रम बोरा को पूरा देश रोबो के नाम से जानता है। उनके डांस ने शो के जज पॉपुलर सिंगर मिका सिंह और गीता कपूर को भी अपना दिवाना बना दिया है। फाइनल में पहुंचने के बाद विक्रम को पूरे उत्तराखण्ड से बधाई मिल रही है। देवभूमि के लोगों को अपने लाल पर पूरा भरोसा है कि वो खिताब अपने नाम जरूर करेगा। विक्रम की मानें तो वो हर वक्त लोगों का दिल जीतने में विश्ववास रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप अपनी कला से किसी का दिल जीत ले तो कामयाबी कभी पीछा नहीं छोड़ती है। वैसे भी विक्रम इस शो में अपनी सिंगिंग,  बबल डांस व रोबोटिंग स्टाइल के जलवे शो में बिखेर चुके हैं।

विक्रम अपना आदर्श दिवगत सिंगर पप्पू कार्की को मानते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी कामयाबी का पूरा श्रेय पप्पू दा को जाता है। उन्होंने मुझे मेरे सपनों को जीना सिखाया। पप्पू दा हमेशा सिखाते थे कि कुछ भी करो लेकिन उसका कुछ हिस्सा अपने समाज के लिए जरूर छोड़ना। इस मौके पर उन्होंने अपने ईष्टदेव नौलिंग देवता को भी याद किया। उन्होंने कहा कि आज पूरे देवभूमि के आर्शिवाद से ही मैं इस मुकाम पर पहुंच पाया हूं।