छात्रसंघ चुनाव:एलबीएस महाविद्यालय हल्दूचौड़ में मतगणना के बाद फायरिंग

1148

हल्द्वानी: प्रदेशभर के कॉलेजों में शनिवार को छात्रसंघ चुनाव के मतदान हुए। कई जगह से मतदान के दौरा फर्जीवाड़ा व झड़प की खबरे सामने आई । नैनीताल जिला छात्रसंघ चुनाव को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहता है और शनिवार को  ऐसा ही हुआ । पहले हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में मतदान प्रक्रिया की शुरुआत में ही अध्यक्ष प्रत्याक्षियों के बीच झड़प हुई।मामला शांत हुआ था को कॉलेज में फर्जी पहचान पत्र की आड़ में वोटिंग भी पकड़ी गई। मामले के सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया।

पूरे मतदान के दौरान दोनों मामलों ने खूब सुर्खियां बटोरी। फिलहाल मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और रुझान सामने आने लगे है। इस वर्ष करीब 33 प्रतिशत मतदान हुआ है। ताजा अपडेट के अनुसार एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव अध्यक्ष पद में ABVP के गौरव कोरंगा से आगे चल रहे हैं। गौरव को 269 और NSUI के हिमांशु बिष्ट को मिले 115 मत मिले हैं।

हल्द्वानी के एलबीएस महाविद्यालय हल्दूचौड़ से सामने आई घटना ने कॉलेज परिसर में हड़कंप मचा दिया।  मतगणना के बाद हुई फायरिंग होने में सनसनी फैल गई। फायरिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने युवकों से 2 बन्दूक भी की बरामद पकड़े और  युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस दोनों युवकों को लालकुआं कोतवाली आई है।

छात्र संघ चुनाव अपडेट

मसूरी एमपीजी कालेज छात्रसंध चुनाव का परिणाम कोषाध्यक्ष
में एबीवीपी की हिमानी रावत चुनाव जीती उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी एनएसयूआई की पूजा को 345 मतों से हराया हिमानी को मिले 583 वोट पूजा को मिलें 238 ।

गैरसैंण में अध्यक्ष पद पर abvp के कलम सिंह जीते
कलम सिंह को 168वोट मिले
जबकि nsui के सूरज कुमार को 160वोट मिले।