बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आया हल्द्वानी का यूट्यूब स्टार भरत भट्ट

हल्द्वानी: राज्य में कुछ भी हो हल्द्वानी शहर का नाम खुद सामने आ जाता है। तभी तो इसे राज्य का वीआइपी शहर बोलते हैं। खेल, शिक्षा या फिर हो फिल्म जगत हल्द्वानी के युवा किसी ना किसी रूप में अपनी प्रतिभा दिखा देती है। हल्द्वानी के भरत भट्ट कुछ दिन पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में दिखाई दिए। भरत के इस अभिनय के सामने आने के बाद शहर के लोग उनकी खासी प्रशंसा कर रहे हैं। वैसे भी भरत अपने अभिनय की कला यूट्यूब के माध्यम से लोगों के सामने लाते रहते हैं। उनका यूट्यूब में #Bharatbhatt नाम से चैनल है, जिसमें वो कॉमेडी वाइंस डाला करता है। भरत के वीडियो में पहाड़ी अंदाज भी रहता है और यह उत्तराखण्ड के लोगों को उनके अभिनय की ओर खींचती है।

बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का एक दृश्य

बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में भी भरत उत्तराखण्ड में प्रचलित ठैरा और बल लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो एक प्रतियोगिता को पहाड़ी अंदाज में पेश कर रहे हैं। फिल्म में अभिनय से भरत को यूट्यूब पर फॉलो करने वाले फैंस खासा पसंद कर रहे और उन्हे उनकी शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम से फोन पर हुई बातचीत में भरत ने बताया कि यूट्यूब के जरिए ही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की टीम ने उन्हें संपर्क किया था। यह हर वक्त सुखद अनुभव देता है कि कोई आपको आपके काम से पहचाने। ज्यादा सुखद यह रहा कि मैं उस फिल्म का हिस्सा बना जो हमारे प्रदेश की संस्कृति और उसके पर्यटन को बढ़ाने के लिए लिहाज से बनी थी। 

भरत भट्ट हल्द्वानी पीलीकोटी के रहने वाले है। उनके पिता हरीश भट्ट पुलिस से रिटायर हैं, वहीं मां पार्वती भट्ट हाउस वाइफ है। भरत ने अपने स्कूल की पढ़ाई रुद्रपुर नवोदय से की। उसके बाद उन्होंने द्वाराहाट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। भरत मौजूद वक्त में बेंगलुरु में रह रहे है।

एक क्लिक में सबस्क्राइब करें भरत भट्ट का चैनल ##Bharatbhatt

https://www.facebook.com/shiv.sharma.54772/videos/1851268931607831/

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन दो करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है । श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी बत्ती गुल मीटर चालू ने मंगलवार को दो करोड़ 91 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

फिल्म को अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पांच दिनों में 29 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है, जो फिल्म के करीब 45 करोड़ रूपये के बजट के हिसाब से कहीं से भी सही नहीं कहा जा सकता। फिल्म को छ करोड़ 76 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी और पहले वीकेंड में 23 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। फिल्म का जिस तरह का कलेक्शन का ट्रेंड है उसके मुताबिक फिल्म इस हफ़्ते 35 करोड़ के आगे तक जा सकती है।