हल्द्वानी: पहले बुलाया फिर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक गिरफ्तार

1102

हल्द्वानी: शहर के एक बहुचर्चित हत्याकांड में नया मोड सामने आ रहा है। मामले की जांच कर रही पुलिस को पीडिता ने तहरीर दी है कि घटना से कुछ दिन पहले उसके साथ तीन युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है वही दो की खोज जारी है। कोतवाल विक्रम सिंह राठौड़ की ओर से मुकदमा दर्ज और एक आरोपी के गिरफ्तारी की पुष्टि की गई हैं। वहीं इस पूरे मामले की जांच सब इंस्पेक्टर प्रीति सिंह करेंगी।

पुलिस के मुताबिक रविवार आधी रात को पीड़िता ने हल्द्वानी कोतवाली में पहुंच कर इस मामले में तहरीर दी। तहरीर के अनुसार पीडि़ता ने कहा है कि जज फार्म निवासी युवक अमित रावत ने तीन माह उसे फोन करके घर आने के लिए कहा। उसने घर पर दो और लड़कियों के होने की बात कही लेकिन जब वो वहां पहुंची तो दो अन्य लड़के थे। उसमें एक उसका परिचित था। पीडिता के अनुसार बातचीत केदौरान युवकों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।इसके बाद वह अद्ध बेहोशी की हालत में आ गई। मौके का लाभ उठाकर तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। साथ इस पूरे कांड की वीडियो भी बनाई। बाद में उन्होंने युवती को यह कहते हुए धमकाया कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा।

घर में हत्याकांड के बाद उन्होंने इस वीडियो को वायरल कर दिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी अमित रावत को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपी मंगलम शर्मा उर्फ मान शर्मा और शिवांश चौहान की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच के लिए पीडिता से दोबारा बयान लेगी। इस मामले ने पूरे शहर में सनसनी मचा रखी है।