पहाड़ की बेटी को अक्षय कुमार बनाएंगे डॉक्टर, शहीद की बहादुरी की कहानी देख निकल गए आंसू

हल्द्वानी: बिंदुखत्ता निवासी अशोक चक्र प्राप्त शहीद मोहननाथ गोस्वामी की शहादत को राज्य कभी नहीं भूल सकता है। जिस बेटे ने अपनी भारत मां की रक्षा के लिए अपने प्राण निछावर कर दिए उसके परिवार की मदद के लिए बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार सामने आए हैं। शहीद मोहननाथ गोस्वामी की बेटे की इच्छा है कि वो अपने पिता की तरह देश की मदद करें, वो बड़े होकर डॉक्टर बनना चाहती हैं। अक्षय कुमार ने भूमिका के सपने पूरे करने का वादा किया है।

Image result for शहीद मोहननाथ गोस्वामी

एबीपी न्यूज चैनल के विशेष कार्यक्रम झंडा उंचा रहे हमारा में। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। उनके सामने उनकी सह अभिनेत्री मोनी राय भी थी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे थे एबीपी न्यूज के जाने माने एंकर अनुराग मुस्कान। मुस्कान ने शहीद मोहननाथ गोस्वामी की पत्नी भावना गोस्वामी को अक्षय के हाथ से सम्मान लेने के लिए मंच से पुकारा और इसके साथ ही बड़े पर्दे पर शहीद गोस्वामी के जीवनी पर बनी डाक्यूमेंटरी चलाई गई। अक्षय, मोनी, और गायक अभिजीत नेमंच पर खड़े होकर यह जीवनी देखी।

फिर मंच पर अपनी छोटी सी बच्ची भूमिका के साथ भावना गोस्वामी की आई। भावना को अक्षय के सम्मान दिया। इस बीच मुस्कान ने भूमिका से पूछ लिया कि बड़े होकर आप क्या बनना चाहती हैं। इस पर भूमिका ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती है। उन्होंने शहीद मोहन नाथ गोश्वामी की बेटी को डॉक्टर बनाने का जिम्मा लिया है।