शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे बने पवनदीप राजन के जबरा फैन, घर पहुंचकर माता-पिता को किया नमन

हल्द्वानी: पहाड़ के सुरों को आगे बढ़ा रहे चंपावत के पवनदीप राजन पूरे भारतवर्ष में उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। वॉइस ऑफ इंडिया के बाद इंडियन आईडल सीजन 12 में पवनदीप धूम मचाते हुए दिख रहे हैं। नामी ग्रामी लोग पवनदीप की तारीफ करते नहीं थक रहे। इधर मंत्री गण भी पवनदीप और उनके परिवारों का हाल जानने में लगे हुए हैं।

मंगलवार की शाम को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे भी पवनदीप राजन के घर पहुंचे। जहां शिक्षा मंत्री ने पवनदीप के पिता सुरेश राजन और उनके परिवार जनों को बधाई दी। शिक्षा मंत्री ने यह आश्वासन भी दिया कि पवनदीप की हर संभव मदद की जाएगी। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे यह कहते हुए पाए गए कि पवन राज्य का बेटा है उसकी आवाज की वजह से देश की तरफ से सिर्फ चंपावत ही नहीं पूरे उत्तराखंड को प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: रामनगर:टैक्टर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,एक की मौत,ग्रामीणों ने टैक्टर ट्राली जला डाली

यह भी पढ़ें: मिनटों में पूरा होगा आपका सफर,देहरादून से चंडीगढ़ व हिसार के लिए शुरू होगी एयर टैक्सी सेवा

शिक्षा मंत्री ने जनता से भी अपील की। उन्होंने अपील में कहा कि पवनदीप राजन को ज्यादा से ज्यादा वोट करें और सपोर्ट करें और उसे इंडियन आईडल के शो में विजयी बनाएं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार पवनदीप व उसके परिजनों को हरसंभव मदद पहुंचाएगी। इसी दौरान मंत्री ने पवनदीप के घर तक रोड ना होने पर डीएम से जल्द रोड का निर्माण कराने के लिए भी कहा है।

आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी पवनदीप राजन को एक वीडियो साझा करके शुभकामनाएं दी थी। साथ ही मुख्यमंत्री ने पवनदीप को वोट और सपोर्ट करने की भी अपील की थी। बता दें कि पवनदीप राजन इंडियन आइडल में ना सिर्फ अपनी गायकी से जलवे बिखेर रहे हैं। बल्कि उत्तराखंड की सभ्यता को भी आगे बढ़ा रहे हैं और तरह-तरह के वाद्य यंत्र बजाकर अपना जादू दिखा रहे हैं। उन्होंने कुमाऊनी और गढ़वाली गानों को भी शो में बड़ी खूबसूरती से निभाया है।

आपको बता दें कि पवनदीप राजन की तारीफ बप्पी लहरी जैसे बड़े महान कलाकार तक कर चुके हैं। इतना ही नहीं बप्पी लहरी ने तो एक एपिसोड में पवनदीप को अपनी सोने की चैन भी भेंट की थी। इसके अलावा हिमेश रेशमिया से लेकर विशाल ददलानी तक पवनदीप को फिल्मों के गाने ऑफर कर चुके हैं। ऐसे में देखना यह होगा कि पवनदीप इंडियन आइडल की रेस में कहां तक पहुंच पाते हैं। उम्मीद है उत्तराखंड की जनता पवनदीप को वोट और सपोर्ट करेगी और उन्हें इंडियन आइडल का विजेता बनाएगी।

यह भी पढ़ें: पंतनगर से दिल्ली के लिए फ्लाइट का संचालन एक फरवरी से शुरू होगा, Timing देखें

यह भी पढ़ें: हुनर बोलता है:ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बने मास्क की सिंगापुर में बढ़ रही है डिमांड

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now