उत्तराखंड:सिंगर जुबिन ने दिखाया बड़ा दिल,चमोली आपदा पीड़ितों के लिए किया 14 लाख रुपए का दान

हल्द्वानी: बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल का देवभूमि के लिए प्यार किसी की नजरों से भी अनदेखा नहीं रहा है। आज के सिनेमा जगत में जुबिन अपनी गायकी से तो सबका दिल जीत ही रहे हैं। इधर उत्तराखंड के लिए भी उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है। जुबिन ने चमोली आपदा के लिए दान दिया है।

सात फरवरी को चमोली में ग्लेशियर फटने से आई भयानक आपदा ने उत्तराखंड के साथ पूरे देश को भावुक कर दिया था। जिसके बाद कई नामी लोगों व सेलेब्रिटियों ने आपदा से पीड़ित लोगों की मदद के लिए कदम बढ़ाए थे। इसी कड़ी में गायक जुबिन नौटियाल ने चमोली आपदा पीड़ितों के लिए करीब 14 लाख का चेक दिया है। जिसपर सीएम रावत ने उनका आभार जताया है।

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह करने जा रहे हैं शादी,इसलिए BCCI ने दी छुट्टी, स्पो‌र्ट्स एंकर से होगी शादी !

यह भी पढ़ें: टिहरी और हल्द्वानी के दो लोग हैं लापता, परिवार को चाहिए आपकी सहायता, शेयर करें

जुबिन नौटियाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से शिष्टाचार भेंट की। यह भेंट मुख्यमंत्री आवास पर ही संपन्न हुई। इसी मुलाकात के दौरान जुबिन ने मुख्यमंत्री को आपदा राहत कोष के मद्देनज़र मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 13.91 लाख रुपए का चेक सौंपा।

बता दें कि जुबिन उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं। चमोली में हुई आपदा के बाद जुबिन ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर एस लाइव कंसर्ट किया था। जिसके बारे में बताते हुए जुबिन ने कहा था कि इस कंसर्ट से जो भी कमाई होगी, वह सब चमोली आपदा पीड़ितों के लिए दान कर दी जाएगी। अब जुबिन ने राहत कोष में दान देकर यह साबित कर दिया कि उत्तराखंड उनके दिल में बसता है। इससे पहले पहाड़ के ऋषभ पंत ने भी एक मैच की पूरी फीस आपदा कोष में दान की थी।

आपको बता दें कि चमोली में हुए इस हादसे के बाद अब तक 50 से ज्यादा शव बरामद किए जा चुके हैं। मीडिा रिपोर्ट्स के मुकाबिक 150 से ज्यादा लोग अबतक लापता हैं। अभी भी कई शवों की पहचान नहीं हो सकी है। मलबा हटाने का काम अब तक चलाया जा रहा है। कई लोगों के परिजन अपनों की तलाश में लगातार चमोली आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इन दो जगहों पर बनेंगे नए विश्वविद्यालय, उत्तराखंड कैबिनेट ने दी मंजूरी

यह भी पढ़ें: TV9 भारतवर्ष की जीत में चमके मधुर और संत प्रसाद, न्यूज 18 का 3-0 से किया क्लीन स्वीप

यह भी पढ़ें: SSP प्रीति प्रियदर्शिनी का नया आइडिया कराएगा पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की दोस्ती

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड रोडवेज 90 करोड़ की वसूली तीन हज़ार कर्मचारियों से करेगा,सामने आई अहम जानकारी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now