उत्तराखंड में शर्मनाक घटना,पिता ने दो साल के बच्चे के सीने पर मारी लात, दर्दनाक मौत

चंपावत: टनकपुर में हुई एक घटना ने पूरे राज्य को झनझोर कर रख दिया है। एक पिता ने इंसानियत को शर्मसार किया है। अपने दो वर्ष के बेटे के सीने में लात मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। खबर की मानें तो दो वर्ष का बेटा रो रहा था। बच्चे को चुप कराने के बजाए पिता ने उसके सीने में जोर से लात मार दी। बच्चा दर्द के मारे रोने बिलखने लगा। मां ने पिता से बच्चे को अस्पताल ले जाने की बात की लेकिन उसने मां की भी नहीं सुनी। आरोपी ने उसे भी जान से मारने को धमकी दी। बच्चे की सही समय पर अस्पताल ना ले जाने के कारण घर पर ही उसकी मौत हो गई।

दो वर्ष के बेटे सोनू के पिता का नाम नरेश कुमार है। नरेश और पत्नी सोनू के अंतिम संस्कार करने शमशान घाट जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिल गई गई बच्चे की हत्या नरेश ने की है। सोनू की मां को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़े: हरिद्वार, पिथौरागढ़ और यूएस नगर में अवैध रूप से बने धार्मिक स्थल हटाए जाएंगे

यह भी पढ़े: भारत-चीन विवाद का हल खोजने निकले अजीत डोभाल, लगातार बढ़ रहा है टेंशन

पुलिस नरेश को अपने साथ थाने ले गई और पूछताछ के लिए सोनू की मां को भी बुलाया गया। पूछताछ में पता चला कि सोनू की मां शबाना कि नरेश के साथ दूसरी शादी है जो कुछ दिन पहले ही हुई थी। शबाना के साथ उसके दो बच्चे भी साथ थे। शबाना ने बताया कि नरेश कुमार सो रहा था तो सोनू रोने लगा तो नरेश ने उसके सीने में लात मार दी। शबाना ने पति से सोनू को अस्पताल ले जाने की गुहार लगाई लेकिन नरेश उसे अस्पताल नहीं ले गया और सोनू 6 घंटे तक तड़पता रहा। छह घंटे बाद सोनू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now