इंडिया अंडर-23 कैंप के लिए हल्द्वानी के आर्यन जुयाल का चयन, मिल रही है बधाइयां

हल्द्वानी: क्रिकेट और उत्तराखण्ड कनेक्शन कम कभी नहीं रहा। अब तो यहां के युवा खिलाड़ी दूसरे स्टेट से खेलते हुए दमदार प्रदर्शन कर देवभूमि का नाम रोशन कर रहे हैं। एक बार फिर उत्तराखण्ड के लिए क्रिकेट के मैदान से अच्छी खबर आ रही है। हल्द्वानी के रहने वाले व भारतीय अंडर-19 विश्वविजेता टीम के सदस्य रहें आर्यन जुयाल का इंडिया अंडर-23 कैंप के लिए चयन हुआ है। आर्यन जुयाल मौजूदा वक्त में उत्तर प्रदेश की टीम से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। आर्यन दिल्ली की लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट एकेडमी (डॉ. संजय भारद्वाज ) से ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

इस बारे में जानकारी देते हुए ऑपरेटिंग ऑफिसर दीपक शर्मा ने बताया कि ये कैंप 25 जून से 24 जुलाई तक बेंगलूरू में लगेगा। आर्यन के अलावा उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोशिएसन से मोहशीन शेख और यश दलाल का भी चयन हुआ है।

देवभूमि उत्तराखण्ड में पिछले 70 सालों से अपनी सेवा दे रहा है एक परिवार

 

आर्यन के चयन के बाद हल्द्वानी में खुशी का माहौल है। शहर निवासियों को यकीन है कि आर्यन धीरे-धीरे नीली जर्सी की तरफ आगे बढ़ रहा हैं।  कोच रवि नेगी, दान सिंह कन्याल , दान सिंह भंडारी और महेंद्र बिष्ट ने आर्यन के चयन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि छोटे-छोटे लक्ष्य के साथ ही आगें बढ़ा जाता है। कैंप आर्यन के लिए फायदेमंद रहेगा। जिस मुकाम पर वो पहुंचा है उसके लिए उसने काफी मेहनत की है,उम्मीद है कि वो इसे बरकार रखेगा।

फस्ट क्लास में आर्यन का पिछला साल शानदार प्रदर्शन रहा था। उन्होंने पिछले सीजन में हजार के करीब रन बनाए। विनू मांकड ट्रॉफी में वो उत्तर प्रदेश की ओर से सबसे ज्यादा 5 मैचों में 401 रन बनाए जिसमें 2 शतक और तीन अर्धशतक मौजूद थे। विश्वकप के बाद विजय हजारे में भी इस 16 साल के बल्लेबाज का प्रदर्शन शानदार रहा था

अंडर-23 कैंप में चयन के बाद आर्यन ने हल्द्वानी लाइव को बताया कि इंडिया का कोई भी कैंप हो वो मेरे लिए मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि इस साल के क्रिकेट कलेंडर में भारतीय अंडर-23 टीम को कई सीरीज़ खेलनी है, उस लिहाज इसकी महत्वता बढ़ जाती है। इंडिया टीम में जगह पर सवाल किए जानें पर आर्यन ने जवाब दिया कि मेरा काम है मेहनत कर उसे प्रदर्शन में तब्दील करना। उन्होंने कहा कि मेरा फोक्स सत्र दर सत्र आगें बढ़ना हैं, मैं ज्यादा दूर की नहीं सोचता हूं जिससे की मुझ पर दवाब बनें।

हल्द्वानी प्रकाश डेंटल टिप्स- रूट कैनाल उपचार से दूर होगा दांतों का अहसाय दर्द

 

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now