जाते जाते खुद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सुझाया उत्तराखंड के नए सीएम का नाम!

देहरादून: प्रदेश की राजनीति में बीते कुछ दिनों से हड़कंप आया हुआ है। भूचाल ऐसा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुर्सी भी बच नहीं सकी। बैठकों के दौर के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल से मिलने के बाद उन्हें इस्तीफा भी सौंप दिया है।

बहरहाल त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जाते जाते उत्तराखंड के नए सीएम के लिए अपनी तरफ से कुछ नाम हाईकमान को सुझाए हैं। जिनमें धन सिंह रावत का नाम सबसे आगे चल रहे है। बता दें कि धन सिंह रावत श्रीनगर सीट से विधायक और वर्तमान में उत्तराखंड के राज्य मंत्री हैं।

धन सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के कयास अब और तूल पकड़ते इसलिए दिख रहे हैं क्योंकि कुछ देर पहले सीएम के हेलीकॉप्टर से उन्हें देहरादून बुलाया गया है। लिहाजा मुख्यमंत्री की रेस में इनके पीछे सतपाल महाराज और सांसद रमेश पोखरियाल निशंक चल रहे हैं। बता दें कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का नाम भी काफी आगे है।

बताया जा रहा है कि इस बार उत्तराखंड में डिप्टी सीएम भी बनाया जाएगा। इसके लिए खटीमा सीट से विधायक पुष्कर सिंह धामी का नाम काफी चर्चाओं में है। देखना दिलचस्प होगा कि हाईकमान त्रिवेंद्र सिंह रावत के सुझावों पर गौर करता है या अपनी तरफ से ही डिसाइड करता है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now