गर्जिया मंदिर घूमने आई दिल्ली निवासी सैलानी की नदी में डूबने से मौत

771

रामनगर:गर्जिया मंदिर घूमने आई पर्यटक की डूबने से मौत हो गई। घटना शनिवार की है। खबर की मानें तो दिल्ली संगम विहार निवासी रईस व उसके दो पुत्र एवं नैनीताल निवासी कशिश एवम राजेश पुत्र दीपचंद निवासी हरियाणा रोहतक गर्जिया मंदिर घूमने के लिए आए । इसी दौरान वो नहाने लगे लेकिन कशिश नामक युवती गहरे पानी में चली गई । इसके बाद घटना स्थल पर शोर मच गया। युवती के जब तक नदी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी है। हादसे के बाद म़तका के दोस्त सदमें में हैं।

सीहोर: एक ही परिवार की तीन बच्चियों की नर्मदा नदी में डूबने से हुई मौत

वहीं सीहोर जिले के रेंहटी तहसील के नर्मदा नदी के आवली घाट पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। आंवली घाट पर हुए हादसे में एक ही परिवार की तीन बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। दरअसल, विदिशा जिले की बेरसिया के ग्रामीण क्षेत्र छपिया से आये खुशवाह परिवार ने सलनकपुर में मां विजयासन देवी के दर्शन से पहले नदी पर स्नान किया। इस दौरान तीन बच्चियां पानी में डूब गई।

मामले की जानकारी देते हुए बुधनी पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी मलकीत सिंह ने बताया कि बच्चियों के नदर्मा नदी के पानी में डूबने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस को गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को पानी से बाहर निकाला। सभी मृतक बच्चियां एक ही परिवार की है।पुलिस के अनुसार मृतकों में काजल 12 वर्षीय काजल खुशवाह, 11 वर्षीय विनीता खुशवाह और 13 वर्षीय पायल खुशवाह शामिल है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और गांव में मातम छाया हुआ है।