हल्द्वानी से आगरा, लखनऊ और मथुरा के लिए रोडवेज बसें शुरू, टाइमिंग जरूर जानें

आगरा के लिए दो , मथुरा और लखनऊ के लिए एक-एक बस का होगा संचालन

हल्द्वानी से आगरा, लखनऊ और मथुरा के लिए रोडवेज बसें शुरू, टाइमिंग जरूर जानें

हल्द्वानी: त्योहारों के मौसम को देखते हुए उत्तराखंड परिवहन निगम लोगों को राहत दे रहा है। रोडवेज बसों का संचालन दूसरे राज्यों के विभिन्न शहरों के लिए लगातार किया जा रहा है। जिन रूटों पर सेवा शुरू नहीं हुई है उन रूटों को लेकर मंथन चल रहा है। एक बड़ी खबर सामने आ रही है हल्द्वानी से… उत्तर प्रदेश के आगरा, लखनऊ और मथुरा के लिए उत्तराखंड बसों का संचालन शनिवार से शुरू होगा। इन रूटों पर बसों के संचालन को लेकर जनता द्वारा मांग की जा रही थी। ये सभी बसें काठगोदाम डिपो से संचालित होंगी। इन सेवाओं के चलने से विभागीय आय में एक लाख से ज्यादा की बचत होने की उम्मीद है। इन रूटों में सेमीडिलक्स बसों की जगह 3/2, 51 सीटर नई बसों का संचालन होगा। बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरे विभाग को बुरी तरह से चपेट लगाई है।

यह भी पढ़ें: डीएम सविन बंसल के कल्याण कार्यों को जनता के हवाले करेंगे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, सोमवार को पहुंचेंगे नैनीताल

यह भी पढ़ें: पौड़ी की अंकिता, जिसे पूरा उत्तराखंड गोल्डन गर्ल के नाम से जानता है

सितंबर के आखिरी हफ्ते में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पांच राज्यों के लिए बसों के संचालन को हरी झंडी दी। उसके बाद से विभाग इन राज्यों के अलग-अलग शहरों के लिए बसों के संचालन को शुरू कर रहा है। पूरे राज्य में मंथन किया जा रहा है। कुछ रूटों पर बसें हल्द्वानी से चल रही हैं तो कुछ रूटों पर देहरादून समेत अन्य रूटों से…

यात्रियों की जेब में ज्यादा भार ना हो इसके लिए विभाग ने जून में लागू हुए डबल किराए को भी वापस ले लिया है और अब सभी चीजे पहले जैसे सामान्य हो गई है। अधिकारी भी पहले ही कह चुके हैं कि त्योहारों में यात्रियों की परेशानियों को समझा जाएगा। अगर किसी रूट में भीड़ अधिक होती है तो वहां पर बसों की संख्या को बढ़ाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर: बैंक से 40 हजार रुपए निकाले, बाजार से लौटा तो जेब खाली

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा जिला सहकारी बैंक ने 49 पदों पर भर्ती निकाली, जल्द करें अप्लाई

काठगोदाम डिपो के इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि आगरा के लिए एक बस सुबह 6 बजे और एक बस शाम 6 बजे चलेगी। वहीं लखनऊ के लिए रात को 8.30 बजे बस रवाना होगी। मथुरा के लिए बस का समय सुबह 8 बजे हैं। कोरोना वायरस के बचाव के लिए यात्रियों को लगातार जागरूक किया जा रहा है। यात्रा शुरू होने से पहले थर्मल स्क्रिनिंग की जा रही है। इसके अलावा यात्रियों को मास्क पहनना अनिवार्य हैं।

यह भी पढ़ें: चौबट्टाखाल: छात्रा के साथ छेड़छाड़, मंत्री सतपाल महाराज ने डीएम को दिए निर्देश

यह भी पढ़ें: नैनीताल में ड्यूटी पर शराब पीकर होमगॉर्ड ने किया हंगामा, पुलिसकर्मियों से हुई झड़प

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now