एक बार फिर चमके उत्तराखण्ड के गेंदबाज, मेघालय को 141 पर समेटा

icketहल्द्वानी: विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखण्ड के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी है। मेघालय के खिलाफ अपने 5वें लीग मैच में उत्तराखण्ड के गेंदबाजों ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 41.2 ओवरों में विपक्षी टीम को 141 पर ढे़र कर दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखण्ड की शुरुआत अच्छी रही है और 16वें ओवर तक उसने एक विकेट के नुकसान पर 66 रन बना लिए थे।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेघालय टीम को पहले ही ओवर से उत्तराखण्ड के गेंदबाजों ने परेशान कर कर रखा। टीम को पहली सफलता दूसरे ओवर में शुभम सौंडियाल ने मेघालय के आरआर बिशवा को आउट करके दिलाई। इसके बाद मेघालय की टीम दवाब में आ गई और उसके नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। 63 पर 5 विकेट खोने वाली मेघायल की टीम को  योगेश नागर और गुरविंदर की पारी ने झटकों से उभारा। दोनों ने छठे विकेट के लिए 66 रन जोड़े लेकिन उसके बाद मेघायल का कोई भी बल्लेबाज उत्तराखण्ड के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया और पूरी टीम 141 पर ढे़र हो गई। मेघालय की ओर से बल्लेबाजी में योगेश नागार ने 44 और गुरविंदर सिंह 34 रनों की पारी खेली। वहीं उत्तराखण्ड की ओर से गेंदबाजी में वैभव पवार तीन ,दीपक धपोला 2, शुभम 2,सन्नी 1 ,रंगाराजन 1 और मंयक मिश्रा को 1 विकेट मिले।

खबर लिखे जानें तक उत्तराखण्ड के बल्लेबाज विनीत सक्सेना 32* और आर्य सैठी 24* रनों पर खेल रहे थे। उत्तराखण्ड को एक मात्र झटका करनवीर के रूप में गिरा जिन्होंने 15 रन बनाए। बता दें कि उत्तराखण्ड ने विजय हजारे ट्रॉफी के 4 मुकाबलों में तीन में जीत दर्ज की है। उसके प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है जो दिखाता है कि ये टीम अनुभव के साथ घरेलू क्रिकेट में अपनी पहचान बना सकती है।